दुखद ! दूल्हे का बंध रहा था सेहरा और आ गया हार्टअटैक, निकलनी थी बारात लेकिन निकली अंतिम यात्रा

राज्यों से खबर

बहराइच: इस संसार में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। कब हंसता-खेलता हुआ व्यक्ति मौत के मुंह में समा जाए, उसका कोई भरोसा नहीं। वैसे भी आजकल अचानक से लोगों को हार्टअटैक आ रहे हैं और उनकी ममौत हो जा रही है। लोग बारात में नाच रहे होते हैं, खेल रहे होते हैं और अचानक से जमीन पर लेट जाते हैं। जांच होने पर पता चलता है कि उन्हें हार्टअटैक आया था और उनकी मौत हो गई।

29 मई को होनी थी शादी 

कुछ इसी तरह का मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुआ। यहां एक घर में खुशियों की शहनाई बज रही थी। घर से बारात निकलनी थी लेकिन जिस लड़के की बारात निकलनी थी उसे अचानक से हार्टअटैक आता है और खुशियां मातम में बदल जाती हैं। बारात के लिए दूल्हा तैयार हो रहा होता है, मंडप के नीचे सेहरा बांधा जाता है लेकिन उसी दौरान उसकी मौत हो जाती है। बारात 29 मई को निकलनी थी लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था और खुशियों वाले घर में मातम पसर गया।

जानकारी के अनुसार, बहराइच के अटवा गांव में 21 साल का राजकमल की शादी  जरवल के कोयलीपुरवा अट्ठैसा की रहने वाले जगरूप की बेटी लक्ष्मी से तय हुई थी। 29 मई को शादी थी और अटवा से कोयलीपुर के लिए बारात जानी थी। परिवार और रिश्तेदार के लोग बारात ले जाने की तैयारी में जुटे थे। तभी अचानक से राजकमल की तबियत बिगड़ जाती है। परिजन आनन-फानन में उसको लेकर मुस्तफाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। मगर, वहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *