अचानक जिंदा आदमी को निगल गई शार्क, दिल थामकर देंखे ये VIRAL VIDEO

दुनिया की ख़बर

काहिरा: सोशल मीडिया पर रोजाना कई वीडियो वायरल होते हैं और यूजर्स भी उनपर जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हैं. न्यूजवीक की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही की एक घटना ने लोगों को हैरान कर दिया. एक ग्राफिक वीडियो में उस क्षण को कैद किया गया था जब एक टाइगर शार्क ने समुद्र में तैर रहे एक रूसी व्यक्ति पर हमला किया. यह घटना मिस्र के हूर्घाडा तट पर घटी है. शख्स ने अपने को बचाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन अंत में वह जंग हार गया क्योंकि शार्क ने उसे चारों ओर से घेरा हुआ था.

ऑनलाइन वायरल हो रहे फुटेज के मुताबिक, व्लादिमीर पोपोव (23) मिस्र के हूर्घाडा में एक समुद्र तट पर तैर रहा था, तभी उसपर टाइगर शार्क ने हमला कर दिया. हमले के बाद, लड़के को पानी में संघर्ष करते देखा जा सकता है. वहां खड़े लोग यह खौफनाक मंजर देख रहे थे लेकिन वे शख्स को बचाने के लिए कोई उपाय नहीं ढूंढ सके. वीडियो में लड़का हेल्प हेल्प…की गुहार लगा रहा है लेकिन सभी खौफ में थे.

सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर हो रहे 52 सेकंड के वीडियो को 13 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है. मिस्र के पर्यावरण मंत्रालय ने इस घटना की पुष्टि की और कहा ‘समुद्र तट पर एक टाइगर शार्क के हमले से एक व्यक्ति की मौत हो गई.’ रूसी मीडिया ने कहा कि मृतक भले ही रूसी नागरिक हो लेकिन वह स्थाई रूप से मिस्र में रहता था.

पिछले जुलाई में, हर्गहाडा के पास एक शार्क के हमले में दो महिलाओं, एक ऑस्ट्रियाई और एक रोमानियाई की मौत हो गई थी. 2018 में, एक चेक पर्यटक को लाल सागर समुद्र तट पर शार्क द्वारा मार दिया गया था, 2015 में इसी तरह के हमले में एक जर्मन पर्यटक की मौत हो गई थी. आपको बता दें कि ग्रेट व्हाइट और बुल शार्क के साथ-साथ, टाइगर शार्क ‘बिग थ्री’ शार्क प्रजातियों में से एक हैं, जो आमतौर पर लोगों पर हमला करती हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *