चक्रवाती तूफान की तूफानी रिपोर्टिंग ! माइक लेकर पानी में कूदा पत्रकार, लोगों को याद आ गया चाँद नवाब…देखें दोनों VIDEO

दुनिया की ख़बर

न्यूज़ डेस्क: चक्रवाती तूफान बिपरजॉय ने देश के कई क्षेत्रों में कहर बरपाया है. मुंबई से लेकर केरल तट तक समंदर में उठती तूफानी लहरों का असर दिखना शुरू हो गया है. गुजरात में IMD ने भारी अलर्ट जारी किया हुआ है. इस तूफान से जितना खतरा भारत को है उतना ही खतरा उसके पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को भी. पाकिस्तान के सिंध प्रांत में भी इसका गंभीर परिणाम देखने को मिले. लेकिन, सबके के बीच Biparjoy Cyclone से जुड़ी एक पाकिस्तानी पत्रकार (Pakistani Reporter) की मजेदार रिपोर्टिंग ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

रिपोर्टिंग के दौरान माइक लेकर पानी में कूदा पत्रकार

पाकिस्तान के एक लोकल चैनल के एक पत्रकार की बिपरजॉय तूफान की रिपोर्टिंग का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों को सलमान खान अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान के रिपोर्टर चांद नवाब (Chand Nawab) की याद आ गई. एक असली पत्रकार को फ़िल्मी पर्दे पर जीवंत किया था एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने. वायरल वीडियो में वह तूफान से पाकिस्तान पर क्या प्रभाव पड़ा है इसकी रिपोर्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में वह कहता है कि कैमरामैन आपको दिखाएगा कि कैसे तूफान के कारण किश्तियों को किनारे खड़ा कर दिया गया है. इसके साथ ही पानी की गहराई के बारे में बताने की कोशिश में वह माइक लेकर पानी में कूद जाता है और दर्शकों को उसकी गहराई बताना शुरू कर देता है. आपको बता दें की पहले भी एक बार पाकिस्तानी पत्रकार चाँद नवाब की रिपोर्टिंग वायरल हुई थी जिसमे बार –बार जनता को हटाते हुये नज़र आ रहे थे।

चाँद नवाब का वायरल VIDEO

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म ट्विटर पर @MegaUpdates नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, कैप्शन में बताया गया है “पाकिस्तान रिपोर्टर कवरिंग साईक्लोन” यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. हालांकि, यह वीडियो कब-कहां का है इसकी पुष्टि इंडियाटाइम्स हिंदी नहीं करता, लेकिन इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 179K व्यूज मिल चुके हैं. वहीं कई यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *