कोर्ट में रोने लगा बॉयफ्रेंड, मैरिड गर्लफ्रेंड से बोला-मुझे बख्श दो, वायरल कर दिया था प्राइवेट VIDEO, देखें…!

क्राइम राज्यों से खबर

औरंगाबाद; बिहार के औरंगाबाद में एक युवक का शादीशुदा महिला से तीन साल तक अफेयर चला. इस दौरान युवक ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया. यह वीडियो महिला के पति को भेज दिया. वीडियो देखने के बाद महिला के पति ने उसे छोड़ दिया. अब महिला वीडियो भेजने वाले युवक पर शादी का दबाव बना रही है. वहीं युवक ने शादी से इनकार कर दिया.

इस मामले को लेकर महिला शुक्रवार को युवक को घसीटकर औरंगाबाद कोर्ट पहुंची, जहां दोनों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा. दरअसल, यह मामला नबीनगर और अम्बा प्रखंड से जुड़ा है. नबीनगर थाना क्षेत्र के महुली गांव की 25 वर्षीय युवती नरहर अम्बा निवासी 26 वर्षीय अरुण कुमार के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल रिलेशन में थी.

दोनों के बीच तीन साल तक अफेयर चला. इसी बीच युवक ने प्रेमिका का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया. युवक ने यह वीडियो प्रेमिका के पति और देवर को भेज दिया. इसी के साथ वायरल भी कर दिया. वीडियो वायरल होते ही हंगामा मच गया. प्रेमिका का पति उसे छोड़कर चला गया. इसके बाद महिला अकेली हो गई. अब वह युवक पर शादी का दबाव बना रही है.

साभार – बिहार तक

शादी के दस्तावेज पर युवक ने नहीं किए साइन

पति ने जब छोड़ दिया तो प्रेमिका युवक को घसीटकर शादी के लिए औरंगाबाद कोर्ट लेकर पहुंची. कोर्ट में वकील ने दोनों की शादी के दस्तावेज तैयार किए. दोनों को शपथ पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए जब नोटरी के समक्ष लाया गया तो प्रेमिका ने कागजात पर हस्ताक्षर कर दिए, लेकिन युवक ने इनकार कर दिया. इस बात को लेकर दोनों के बीच जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ.

युवक ने कहा-गलती हुई है, माफी दे दो

हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच युवक ने रोते हुए कहा कि मुझे उस वक्त ऊंच नींच की समझ नहीं थी. इस कारण गलती हो गई. तुम्हारी भी शादीशुदा जिंदगी है. न अपनी जिंदगी बर्बाद करो और न मेरी. मुझे बख्श दो. माफ कर दो.

महिला ने कहा- शादी तो करनी ही होगी

युवक जब माफी मांगने लगा तो प्रेमिका भड़क उठी. उसने कहा कि कैसे छोड़ दूं तुम्हें. तुम्हारी वजह से पति को छोड़ दिया. अब बच्चे को लेकर कहां जाऊंगी. गलत ही सही पर तुमने मेरे साथ संबंध बनाया. सबकुछ किया. वीडियो बनाकर वायरल किया. अब तुमको छोड़कर कहीं जा नहीं सकती. मेरे पास कोई और रास्ता नहीं है. तुम रोकर करो या हंसकर करो, शादी तो मुझसे ही करनी होगी.

मामला महिला थाना में पहुंचा, दोनों के बीच हो रही काउंसलिंग

कोर्ट कैंपस में हाई वोल्टेज ड्रामे की सूचना पर औरंगाबाद महिला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को थाने लाई. पुलिस दोनों की काउंसलिंग कर रही है. महिला थानाध्यक्ष कुमकुम कुमारी ने बताया कि पुलिस मामले का समाधान निकालने में जुटी है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *