आपसी विवाद मे पति ने खाया जहरीला पदार्थ, उल्टी कराने के लिए पत्नी ने, ऊपर से पिला मिट्टी का तेल, पति की हालत गंभीर…

राज्यों से खबर

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में पत्नी से विवाद के बाद एक युवक की जान पर बन आई है। झगड़े के बाद गुस्से में खुदकुशी करने के लिए पति ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसकी तबीयत बिगड़ते देखी पत्नी ने घर में रखा केरोसीन उसे पिला दिया। इस पर पति की हालत और खराब हो गई। उसे आनन-फानन में एंबुलेंस से जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पत्नी का कहना है कि जान बचाने के लिए पति को केरोसीन पिलाया था। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

छप्पर ठीक करने में सहयोग के लिए कहा तो लड़ने लगा
जानकारी के मुताबिक, देवरगांव के नदियाटोला निवासी इतवारु गोंड़ अपनी पत्नी अरुणा के साथ रहता है। मानसून आने के कारण मंगलवार को उसका बड़ा भाई छप्पर ठीक कर रहा था। इस पर अरुणा ने उससे कहा कि, बड़े भैया घर का छप्पर ठीक कर रहे हैं। आप भी उनके साथ काम करा लो। बारिश शुरू हो चुकी है। इस पर इतवारु ने मना कर दिया। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा। बात बढ़ी तो इतवारु घर से निकलकर चला गया। थोड़ी देर बाद लौटा तो उसकी तबियत बिगड़ने लगी।


पत्नी बोली- उल्टी हो जाए, इसलिए केरोसीन पिलाया
अरुणा ने अपने पति से पूछा तो इतवारु ने बताया कि उसने गुस्से में मुनगा की जहरीली जड़ खा ली है। इतना सुनते ही अरुणा घबरा गई। उसने केरोसनी इतवारु को पिला दिया। इससे उसकी तबीयत और बिगड़ गई। इसके बाद परिजनों ने 108 को सूचना दी और एंबुलेंस से लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। इतवारु की तबीयत गंभीर बनी हुई है। पत्नी अरुणा का कहना है कि, जरा से विवाद में उसके पति ने खुदकुशी करने की कोशिश की। उसने तो जान बचाने के लिए केरोसीन पिलाया कि उल्टी हो जाएगी और जहर निकल जाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *