ब्लेड मारकर BJP नेत्री का चीर दिया था गाल ! गुंडे के घर पर पुलिस ने चलवा दिया बुलडोजर

क्राइम राज्यों से खबर

इंदौर. इंदौर में गुंडा अभियान के तहत आज बड़ी कार्रवाई की गयी. दो गुंडों के मकानों पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया गया. ये कार्रवाई खजराना और हीरानगर थाना क्षेत्रों में हुई. पहला घर बीजेपी महिला नेता पर हमला करने वाले भीम यादव का ढहाया गया. दूसरी कार्रवाई रोडरेज में युवक की हत्या करने वाले प्रथम उज्जैनी के घर पर की गयी.

खजराना थाना इलाके के रामकृष्णबाग कॉलोनी में पुलिस ने आपराधिक गतिविधियों में लिप्त भीम यादव का मकान ढहा दिया. भीम और उसके भतीजों ने अभी हाल ही में भाजपा नेत्री सुनीता रसीली पर जानलेवा हमला किया था. कुछ दिन पहले बिजली विभाग के कर्मचारी इलाके में पोल पर लाइट लगाने पहुंचे थे. उस दौरान बीजेपी नेत्री सुनीता रसीली से भीम यादव की कहासुनी हो गई थी. उसके बाद भीम यादव के रिश्तेदार कपिल और उज्ज्वल ने भाजपा नेत्री को घर से बाहर बुलाकर उनके गाल पर ब्लेड मारकर गाल चीर दिया था. इस हमले में महिला नेता बुरी तरह जख्मी हो गयी थीं. उनका चेहरा खराब हो गया था. उसे घायल अवस्था में उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.इस वारदात के बाद से ही भीम यादव फरार है,पुलिस ने आज उसके मकान पर बुल्डोजर चला दिया.

प्रथम उज्जैनी का घर ध्वस्त

दूसरी कार्रवाई हीरानगर थाना क्षेत्र के गायत्री नगर में हुई. वहां लिस्टेड गुंडे प्रथम उज्जैनी के न्यू भाग्यश्री कॉलोनी के मकान को तोड़ दिया गया. प्रथम और उसके साथियों ने पिछले दिनों सरेआम युवक की चाकुओं से गोंदकर हत्या कर दी थी. हीरानगर की जनकपुरी कॉलानी में गाड़ी टकराने की छोटी सी बात पर हुए विवाद में गुंडे प्रथम उज्जैनी और उसके साथी विक्की ने रितेश जाधव को दिनदहाड़े चाकुओं से गोद दिया था. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. मृतक के परिवार ने आरोपियों की गिरफ्तारी तक शव का अंतिम संस्कार नहीं करने की धमकी दी थी.

कुख्यात गुंडे हैं भीम यादव और प्रथम उज्जैनी

प्रथम 2015 से आपराधिक गतिविधियों में लिप्त है. उसके खिलाफ चोरी, मारपीट, अवैध हथियार रखने, सट्टा, हत्या और हत्या के प्रयास के कुल 15 मामले दर्ज हैं. एसीपी जयंत राठौर ने बताया भीम यादव लिस्टेड गुंडा है. उसके मकान को आज ध्वस्त कर दिया गया. भीम यादव के खिलाफ मारपीट, एक्सटोर्शन, तोड़फोड़, हत्या की कोशिश सहित 12 आपराधिक मामले दर्ज हैं. वो अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *