पहले पत्नी के साथ मजार पर मांगी मन्नत, फिर डुबोकर मार डाला, लाश के साथ तैरता आया नजर पति: Video Viral

क्राइम राज्यों से खबर

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक शर्मनाक मामले का Video Viral हुआ है। प्रयागराज में एक व्यक्ति अपने पत्नी को पहले मजार पर लेकर गया। मजार पर मन्नत मांगने के बाद वह अपनी पत्नी को तालाब में लेकर कूद गया और उसे डुबोकर मार डाला। मौत के बाद उसकी लाश के साथ वह तालाब में तैरता रहा। इस दौरान तालाब के किनारे मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने वाले ने इस मामले को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पति द्वारा पत्नी को डुबोकर मार देने का मामला जिसने भी सुना वह हैरान रह गया। इस घटना को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा चल रही है। यह भी बात सामने आ रही है कि घटना के समय आरोपी पति शराब के नशे में धुत था। नशे के चलते ही उसने घटना को अंजाम दिया।

दरअसल, यह पूरा मामला प्रयागराज जनपद के घूरपुर थाना क्षेत्र के एक इलाके का है। इलाके में रहने वाला मोहम्मद आरिफ नामक एक युवक अपनी पत्नी तराना बानो को लेकर शनिवार को बरौली स्थित मजार पर गया था। मजार पर जाने के बाद दोनों काफी देर तो कहां बैठे रहे। कहा जा रहा है कि मजार पर दोनों ने मन्नत मांगी उसके बाद काफी देर तक दोनों में बातचीत होती रही। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इस दौरान आरिफ को अपनी पत्नी तराना के ऊपर इतना गुस्सा आया कि वह उसे पकड़ा और लेकर तालाब में कूद गया।

तालाब में कूदने के बाद उसने अपनी पत्नी तराना को डूबा डूबा कर मारना शुरू कर दिया। पति पत्नी के बीच हो रहे विवाद को देखकर वहां काफी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई। इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तराना की मौत हो जाने के बाद उसका पति आरिफ उसकी लाश के साथ तैरते नजर आ रहा है।

बताया जा रहा है कि पत्नी की मौत हो जाने के बाद उसकी लाश के साथ हो तालाब में काफी देर तक तैरता रहा। काफी समझाने के बाद भी वह बाहर नहीं निकला बाद में पुलिस मौके पर पहुंची तो किसी तरह वह बाहर आया। उसके बाद तराना को लेकर लोग अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *