दर्दनाक हादसा! महिला के हाथ से फिसला 4 महीने का बच्चा, गंदे नाले में बह गया; मां का VIDEO देख नम हो जाएंगी आंखें, देखें

राज्यों से खबर

मुंबई: मुंबई में बुधवार को मूसलाधार बरसात ने एक मां की गोद को सूना कर दिया। उफनते नाले को पार करते समय महिला के हाथ से एक 4 महीने का बच्चा फिसल गया। इससे मासूम नाले में बह गया। इस घटना से मां सुधबुध खो बैठी है, उसका रो-रोकर बुरा हाल है। इस मामले की शिकायत उन्होंने कल्याण रेलवे पुलिस स्टेशन को दी। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी काफी देर तक उफनते नाले में बच्चे की तलाश करते रहे।

नाले के बीच फंस गई महिला, हाथ से फिसल गया बच्चा

बता दें कि भारी बारिश के चलते सेंट्रल रेलवे पर लोकल ट्रेन रद्द किए जाने से यात्रियों को रेल पटरी पर चलकर अपनी मंजिल तक पहुंचना पड़ रहा है। ऐसे में ही भिवंडी निवासी शख्स KEM  अस्पताल से अपनी बहू के साथ लौट रहे थे। बच्चे की मां अपने ससुर के साथ अस्पताल गई थी लेकिन ट्रेन लेट हो जाने के कारण ठाकुर्ली स्टेशन से कल्याण आते समय पत्री पुल के पास पड़ने वाले नाले को पार कर रही थी। इस दौरान बहू का नाले की पटरी में पैर फिसल गया और वह नाले के बीच फंस गई। उसे बचाने की कोशिश में ससुर ने पहले 4 महीने की बच्चे को लेने की कोशिश की लेकिन महिला के हाथ से बच्चा फिसलकर नाले में गिर गया।

मां का हाल देख हर किसी की आंखें नम

बच्चे को बहता देख मां जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इस दौरान वहां का नजारा देख आसपास के लोग उसे बचाने के लिए दौड़े। आंखों के सामने बहकर गए बच्चे को पाने की लालस में मां नाले के एक छोर पर पानी को निहारती रही। उसे यकीन ही नहीं हो रहा था कि उसका बच्चा पानी में बह गया। रोती बिलखती महिला पुलिस स्टेशन पहुंची जहां पर उसकी स्थिति देख हर की आंखे नम है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *