चट्टान पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था शख्स, फिसला पैर, 200 फीट नीचे खाई में गिरा, फिर रस्सी पर लटकाकर बचाई गई जान – Video

राज्यों से खबर

मुंबई: आजकल कुछ लोगों पर सेल्फी लेने और वीडियो या रील शूट करने का बुखार इस कदर चढ़ गया है कि उन्हें अब अपनी जान की परवाह तक नहीं रह गई है. आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती हैं कि खतरनाक जगह पर सेल्फी लेने और वीडियो बनाने की वजह से फलाने व्यक्ति की जान चली गई. इस घटनाओं के बारे में जानने के बाद भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं. उन्हें लगता है कि उनके साथ तो ऐसी कोई घटना कभी घट ही नहीं सकती. ऐसा ही कुछ महाराष्ट्र के रहने वाले गोपाल पुंडलिक चव्हाण ने भी सोचा था कि वो आराम से अजंता गुफाओं के व्यू प्वाइंट से सेल्फी लेकर आ जाएगा और उसे कुछ नहीं होगा. हालांकि उसके साथ कुछ ऐसा हो गया, जिसके बाद वह भूलकर भी सेल्फी लेने के लिए कभी ऐसी खतरनाक जगहों का रुख नहीं करेगा.

चट्टान पर खड़े होकर ले रहा था सेल्फी

दरअसल 30 वर्षीय गोपाल अजंता गुफाओं के सामने स्थित एक सेल्फी प्वाइंट पर पहुंचा था. वहां खड़े होकर वो सेल्फी लेने लगा कि तभी उसके साथ एक जानलेवा हादसा हो गया. सेल्फी लेते वक्त एकाएक गोपाल का पैर फिसल गया और वो लगभग 200 फिट गहरी खाई में स्थित नदी में गिर गया. जब आसपास के लोगों ने यह देखा तो तुरंत मदद के लिए अधिकारियों को सूचना दी, जिसके बाद एक रस्सी के जरिए खाई से गोपाल को सुरक्षित निकाल लिया गया.

वायरल हुआ वीडियो

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रस्सी पर लटका दिखा दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस घटना से आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. वहां लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई. जबकि अधिकारी रस्सी से लड़के का रेस्क्यू कर रहे हैं. अधिकारियों और लोगों के प्रयास से गोपाल की जान बच गई. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी ने सेल्फी लेने के लिए अपनी जिंदगी को खतरे में डाला हो. इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *