बड़ी मुश्किल से शादी के लिए राज़ी हुआ था परिवार ? दूल्हा हो गया दुल्हन की बहन को लेकर फरार…!

क्राइम राज्यों से खबर

बरेली : उत्तरप्रदेश के बरेली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां दुल्हन के हाथ में मेहंदी लगी लेकिन वो शादी का इंतजार करती रही. मेंहदी किसी के नाम के लगी और दुल्हन कोई बन गई. घर में शादी का माहौल था, संगीत बज रहे थे, लोग खुशी में नाच रहे थे और सब शादी की तैयारियों में लगे थे. लेकिन अचानक ऐसी खबर आई की सभी लोगों के होश उड़ गए. शादी की तैयारियां रूकी गई. लड़की की जिस दूल्हे के साथ निकाह तय हुआ था वो किसी और के साथ फरार हो गया.

दुल्हन की बहन के साथ फरार

दरअसल शादी के दिन दुल्हन के घर वालों को पता चला कि दूल्हा कहीं और किसी और लड़की से शादी कर रहा है. दुल्हन को धोखा देने वाला कोई और नहीं बल्की उसकी छोटी बहन है. दुल्हन को पता चला कि दूल्हा के प्यार दूल्हन के साथ-साथ उसकी छोटी बहन से भी चल रहा था. दूल्हा दूल्हन को छोड़कर उसकी छोटी बहन के साथ फरार हो गया. हैरानी की बात ये कि दूल्हे का संबंध दुल्हन के साथ 1 साल से चल रहा था. वहीं लड़की के परिवार वाले इस निकाह के खिलाफ थे लेकिन लड़की ने परिवार को मनाकर निकाह करने जा रही थी.

परिवार वालों को अफेयर का नहीं पता

ये निकाह 6 जुलाई को तय किया गया था. मामला बरेली के नवाबगंज की है. यहां रहने वाले एक शख्स का निकाह उसकी ही मौसेरी बहन से तय हुई थी. निकाह के लिए दोनों ने अपने परिवार वालों को मनाया था. दूल्हा निकाह के बारातियो के साथ घर पहुंचा. लेकिन आयोजन के बीच मौके का फायदा उठाकर दुल्हन की छोटी बहन के साथ फरार हो गया. लड़की की इस करतूत से पूरा परिवार हैरान है. घरवालों को लड़की और दूल्हे के अफेयर के बारे में पता नहीं था. दोनों गुपचुप तरीके से ये संबंध चला रहे थे. परिवार वालों ने मामले की शिकायत पुलिस में कर दी है. पुलिस ने दूल्हे और लड़की की तलाश के जांच शुरू कर दी है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *