‘विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से डरा, इसलिए बीच में ही छोड़कर भाग गए’, I.N.D.I.A. गठबंधन पर पीएम मोदी का बड़ा हमला

Uncategorized

नई दिल्ली: प्रधा नमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को विपक्ष पर तीखा हमला बोला। उन्होंने मानसून सत्र के दौरान लोकसभा में विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सत्र की शुरुआत में ही कहा गया था कि सरकार मणिपुर पर चर्चा करने को तैयार है लेकिन इस विषय पर चर्चा ना हो सके, उसके लिए तमाम व्यवधान पैदा किए गए। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष चाहता ही नहीं है कि मणिपुर में शांति बहाल हो सके।

अविश्वास प्रस्ताव लाकर विपक्ष ने जनता का अपमान किया- पीएम मोदी 

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल में क्षेत्रीय पंचायती राज परिषद सम्मेलन को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मणिपुर पर चर्चा से बचने के लिए ही अविश्वास प्रस्ताव लाया था। इस प्रस्ताव लाकर को विपक्ष ने जनमत का अपमान किया। इसके बाद तीन दिनों तक सरकार पर बिना सिर-पैर के आरोप लगाए। इसके बाद जब तीसरे दिन सदन में वोटिंग की बारी आई तो सदन छोड़कर ही चले गए। पीएम मोदी ने कहा कि अगर सदन में वोटिंग के दौरान विपक्षी दल मौजूद रहते तो उनके गठबंधन की पोल खुल जाती। उन्हें पता चल जाता कि उनके साथ कौन-कौन नहीं है।

बीजेपी के कार्यकर्ता चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं- पीएम मोदी 

बीजेपी कार्यकर्ताओं के इस कार्यक्रम में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक जिला अध्यक्ष राज्य के कैबिनेट मंत्री के जैसा ताकतवर होता है। वह उतना ही काम कर सकता है, जितना एक मंत्री। उन्होंने कहा कि बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता अब पूरी मेहनत से जुट जाए और 2024 में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार पूर्ण बहुमत से सरकार लाइए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *