अब अश्लील वीडियो बनने वाले जाएंगे जेल! जानिए कैसे ?

ज्ञान की खबर

न्यूज़ डेस्क: यदि आप अपने दोस्त या फैमिली के साथ किसी होटल में चेक इन कर रहे हैं तो आपको लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए क्योंकि कई केस सामने आ चुके हैं जिनमें होटल रूम के अंदर जगह जगह पर हिडन कैमरे भी मिल जाते है और फिर गेस्ट का प्राइवेट वीडियो बना लिया जाता है और उन्हें ब्लैकमेल भी किया जाने लग जाता है। ऐसे कई मामले सामने आने के उपरांत आप लोगों में डर बना रहता है लेकिन आप इस डर से छुटकारा चाहते हैं तो आज हम आपके लिए ऐसा डिवाइस लेकर आ रहे है जो इन छिपे हुए कैमरे को पलक झपकते ही ढूंढ निकालेगा।

कौन सा है या डिवाइस

जिस डिवाइस की हम बात कर रहे हैं उसे Skypearll Anti Spy Detector, Bug Detector, Hidden Camera Detectors बोला जाता है जो आकार में किसी स्मार्टफोन से भी छोटा होता है लेकिन पलक झपकते ही या छिपे हुए कैमरे को तलाश लेता है और आप इनकी सटीक लोकेशन को ध्यान से देख सकते है। हिडन कैमरा को कई बार शीशों के पीछे छिपा दिया जाता है या फिर छोटे होल बनाकर दीवारों में लगा दिया जाता है और दूर बैठा हुआ व्यक्ति इसकी निगरानी करने का काम करने लग जाता है। ऐसे कैमरे को खोज निकालना बहुत मुश्किल काम है लेकिन मार्केट में अब यह डिवाइस तहलका मचा रहा है जिसकी बदौलत आप छिपे हुए कैमरे को ढूंढ सकते है।

कितनी है कीमत और कहां से इसे खरीद सकते हैं ग्राहक

बता दें कि कैमरे का मूल्य ₹4599 है आप इसे अमेजन से खरीद सकते हैं जो कि बहुत अधिक किफायती तो नहीं है लेकिन वन टाइम इन्वेस्टमेंट के तौर पर देखें तो यह कीमत कम ही है और इस डिवाइस की बदौलत आप आसानी से छिपे हुए कैमरे को ढूंढ सकते है।  यदि आपको इस डिवाइस के बारे में अब तक जानकारी नहीं थी तो बता दें कि यह डिवाइस बस छिपे हुए कैमरे के पास आते ही आपको सिग्नल देने लग जाता है और आप तुरंत ही पता लगा पाएंगे कि हिडन कैमरा कहां लगाया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *