मुजफ्फरनगर स्कूल थप्पड़ कांडः नरेश टिकैत ने दोनों बच्चों को मिलवाया गले, बोले- माहौल नहीं बिगड़ने देंगे, देखें Video

देश की खबर राज्यों से खबर

मुजफ्फरनजर: उत्तर प्रदेश का चर्चित जिला मुजफ्फरनजर इस समय फिर चर्चाओं में है। यहां एक स्कूल में यूकेजी के अल्पसंख्यक छात्र की उसी के साथियों द्वारा पिटाई और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करने के मामले में नया मोड़ आया है। किसान नेता नरेश टिकैत ने गांव में पहुंच कर पीड़ित परिवार से बात की। साथ दोनों बच्चों को गले मिलवाया। बताया गया है कि छात्र की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद कई बड़े नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी।

खब्बूपुर गांव के स्कूल का है मामला

जानकारी के मुताबिक ये घटना इसी शुक्रवार की है। मुजफ्फरनगर के खब्बूपुर गांव में नेहा पब्लिक स्कूल है। बताया गया है कि स्कूल की टीचर तृप्ति त्यागी ने यूकेजी के एक बच्चे को उसके साथी छात्रों से थप्पड़ों और लात-घूंसों से पिटवाया। इतना ही नहीं छात्र अल्पसंख्यक समुदाय से है, इसलिए जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया गया। इस मामले का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इन नेताओं ने की थी निंदा

वीडियो के सामने आते ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, रालोद नेता जयंत चौधरी और औवेसी समेत कई बड़े नेताओं ने घटना की निंदा की। उधर मामले की जानकारी होने पर किसान नेता भी सक्रिय हो गए। किसान नेता नरेश टिकैत खब्बूपुर गांव पहुंचे। यहां उन्होंने पीड़ित परिवार से बात की। साथ ही पीड़ित बच्चे और थप्पड़ मारने वाले बच्चे को गले मिलवाया।

एफआईआर भी होगी वापस

साथ ही नरेश टिकैत ने कहा कि हालांकि ये घटना शर्मनाक है, लेकिन हम किसी भी कीमत पर मुजफ्फरनगर का माहौल खराब नहीं होने देंगे। उन्होंने मीडिया को बताया कि बच्चों के बीच अनबन हो गई थी। अब दोनों परिवारों के बीच सुलह करा दी गई है। अब एफआईआर भी वापस कराई जाएगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *