भाजपा कोर कमेटी की बैठक मे, जेपी नड्डा ने सांसदों-मंत्रियों को दिए टिप्स, सांसदों व मंत्रियों को अपने-अपने क्षेत्र में प्रवास करने को कहा

खबर उत्तराखंड

हरिद्वार: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल (रविवार) हरिद्वार दौरे पर रहे, जहां उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में प्रतिभाग किया. इस दौरान शाम को हरिद्वार के गॉडविन होटल में भारतीय जनता पार्टी द्वारा उत्तराखंड कोर कमेटी की बैठक भी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा ली गई. बैठक में सीएम पुष्कर सिंह धामी, नैनीताल सांसद व केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत, सतपाल महाराज समेत सभी कोर कमेटी के सदस्य मौजूद रहे. बैठक के दौरान जेपी नड्डा ने सभी सांसदों और मंत्रियों को उत्तराखंड में होने वाले बागेश्वर उप-चुनाव व 2024 लोकसभा चुनाव के साथ-साथ आने वाले समय में निकाय चुनाव को लेकर भी टिप्स दिए.

ज्यादा जानकारी देते हुए महेंद्र भट्ट ने बताया कि कोर कमेटी की बैठक में उत्तराखंड में होने वाले उप-चुनाव समेत 2024 लोकसभा चुनाव व उत्तराखंड में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर चर्चा की गई है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा सांसदों व मंत्रियों को अपने-अपने क्षेत्र में प्रवास करने को कहा गया है. जनता से जुड़ी समस्याओं को जल्द से जल्द निवारण करने के लिए कहा गया है. इसी के साथ विधायकों को अपने-अपने क्षेत्र में बूथ लेवल से लेकर उच्च स्तर तक किस तरह कार्य करना है, इसके भी सुझाव अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा दिए गए हैं.

महेंद्र भट्ट ने बताया कि उत्तराखंड पर आई आपदा को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से कहा गया कि जल्द से जल्द आपदा में खराब हुई सड़कों को बनवाया जाए. महेंद्र भट्ट ने बताया, ‘हमारा लक्ष्य है कि हैट्रिक बनाते हुए एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को पांचों की पांचों सीट उत्तराखंड में दिलाई जाए’. कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि आज कोर कमेटी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा मंत्रियों व सांसदों की बैटरी चार्ज करने का कार्य किया गया है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *