सिनेमा हॉल में गदर-2 देखने गया था युवक, चलते – चलते हो गई हो गई मौत, वायरल हुआ मौत का LIVE VIDEO देखें…

राज्यों से खबर

लखीमपुर खीरी: न जाने कब मौत आ जाये! यूपी के लखीमपुर खीरी में फिल्म देखने गए एक युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई इसका एक हैरान कर देने वाला  CCTV फूटेज भी सामने आया है। जिसमें  युवक एक सिनेमा हॉल में गदर-2 फिल्म देखने का इंतजार करता है कि चलते ही उसे सीने में जोर से दर्द उठती है और वह कुर्सियों पर जा गिरता है।  ये घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि युवक थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के द्वारकापुरी मोहल्ले का रहने वाला था और  32 वर्षीय का था। युवक की पहचान अक्षत तिवारी के तौर पर हुई है।  अक्षत तिवारी महेवागंज में रजत मेडिकल स्टोर के नाम से दवाई की दुकान चलाते थे। सदर कोतवाली के फन मॉल की घटना बताई जा रही है।

https://twitter.com/UtkarshSingh_/status/1695869093587661185?s=20

अक्षत शनिवार शाम 7:50 बजे गदर-2 फिल्म देखने के लिए फन सिनेमा हॉल गया था। जैसे ही वो फोन पर किसी से बात करता हुआ सिनेमा हॉल के गेट पर पहुंचा,   हार्ट अटैक आने से गिरकर उसकी मौत हो गई.  वहां मौजूद लोगों ने उसे संभालने की कोशिश की लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी। उसका फोन लॉक नहीं था. मौके पर मौजूद गार्ड्स और बाउंसर्स ने उसके फोन से ही कॉल कर परिवार को जानकारी दी। आनन-फानन परिजन सिनेमा हॉल पहुंचे और उसे एक निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और सीसीटीवी फुटेज चेक किए. इस मामले में जिले के एडिशनल एसपी नैपाल सिंह ने बताया कि युवक मूवी देखने गया था. वहीं उसकी मौत हो गई. मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *