मंच पर बजा साधु का फोन, वरुण गांधी भाषण रोककर  बोले- फोन उठाओ महाराज जी, पता नहीं कब आप CM बन जाएं, देखें Video

राज्यों से खबर

लखनऊ: भाजपा सांसद वरुण गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने संबोधन के दौरान एक साधु से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। दरअसल जब वरुण गांधी मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे, तभी पास में खड़े एक साधु का फोन बजने लगा। कुछ लोगों ने साधु को टोकने की कोशिश की। हालांकि इस पर वरुण गांधी ने ऐसी टिप्पणी कर दी कि हर कोई हंस पडा।

वरुण गांधी का वीडियो हो रहा वायरल

पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी अपने संसदीय क्षेत्र में भाषण दे रहे थे। मंच पर खड़े एक साधु का फोन इस दौरान बज उठा, कुछ लोगों ने साधु को पीछे जाने के लिए कहा। इसी बीच वरुण गांधी की नजर उनपर पड़ गई। वरुण गांधी ने कहा- देख लीजिये, शायद कोई जरूरी कॉल होगा। इसके बाद वरुण गांधी ने साधु को अपने पास बुलाया।

साधु से क्या बोले वरुण गांधी?

साधु को पास बुलाकर वरुण गांधी ने कार्यकर्ताओं से कहा, ‘देखो इनके साथ ऐसा मत करो, कल को अगर ये मुख्यमंत्री बन गए तो हमारा क्या होगा? समय की गति को समझा करो।’ वरुण गांधी ने कहा, ‘महाराज जी, मुझे लगता है समय अच्छा आ रहा है।’ वरुण गांधी की बातें सुन वहां मौजूद लोग हंस पड़े और सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

एक सोशल मीडिया पर यूजर ने लिखा, ‘इस साधु को भी पता चल गया है कि मंदिर में कुछ नहीं मिलना, जो मिलेगा राजनीति में संसद में मिलेगा।’ एक अन्य ने लिखा, ‘अरे ये क्या बोल गये आप, कहीं आपके घर बुलडोजर ना पहुंच जाए।’ एक अन्य ने लिखा, ‘वरुण जी, आपको अपनी चिंता करनी ही चाहिए। जिस पार्टी ने आपको सब कुछ दिया अब आप उसी के खिलाफ खड़े हो गये हैं।’

अंशुमान नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘सही बात है, पता नहीं कब कौन जनता जनार्दन के आशीर्वाद से मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री बन जाये लेकिन एक बात तो है कि कुछ लोग अब कुछ नहीं कर पाएंगे।’ राशिद नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘ये बंदा भी राहुल गांधी की तरह बिना सोचे निडरता से बोलता है।’ मनोज झा ने लिखा, ‘यही तो तकलीफ का मुख्य कारण है कि इनको यूपी का गद्दी क्यों नहीं सौंपी गई अभी तक?’

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *