जूते का फीता बांधने के लिए झुका था छात्र, सिर मे भाला घुसने से हो गई मौत…

राज्यों से खबर

रायगढ़: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले से एक दिल को दहलाकर रख देने वाली खबर सामने आई है। जिले में स्थित एक स्कूल में प्रैक्टिस सेशन के दौरान दसवीं में पढ़ने वाले 15 साल के एक छात्र की सिर में भाला घुसने से मौत हो गई। घटना के समय छात्र झुक कर अपने जूते का फीता बांध रहा था। पुलिस ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल में प्रैक्टिस सेशल के दौरान अन्य छात्र द्वारा फेंका गया भाला लड़के के सिर में घुस गया, जिससे उसकी मौत हो गई।
भाला फेंकने की प्रैक्टिस कर रहे थे बच्चे

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हुजेफा दावरे नाम का छात्र अपने जूते के फीते बांधने के लिए झुका था और उसे यह अंदाजा नहीं था कि भाला उसी की तरफ आ रहा है। दिल दहला देने वाला यह मामला बुधवार दोपहर जिले के मनगांव तालुका के गोरेगांव स्थित पुरार में INT इंग्लिश स्कूल का है, जहां बच्चे स्कूल के मैदान में भाला फेंकने की प्रैक्टिस कर रहे थे। बताया जा रहा है कि दावरे भी भाला फेंक टीम का हिस्सा था, जो तालुका स्तर पर होने वाली प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे थे। प्रैक्टिस सेशन के दौरान दावरे ने अपने एक साथी की तरफ भाला फेंका, और फिर उसे दोबारा अपनी तरफ फेंकने के लिए कहा।

अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई मौत
छात्र ने दावरे की तरफ जैसे ही भाला फेंका, उसका ध्यान उधर से हट गया। वह अपने जूते के फीते बांधने के लिए झुक गया, और भाला उसके सिर में आकर घुस गया। सिर में भाला लगने के बाद वह मौके पर ही गिर कर बेहोश हो गया। लगातार बह रहे खून से छात्र की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि जिले की गोरेगांव पुलिस ने फिलहाल दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं भाला फेंकने वाले छात्र की ओर से किसी तरह की कोई लापरवाही तो नहीं हुई। पुलिस का कहना है कि घटना का CCTV फुटेज भी मिल गया है और मामले की जांच जारी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *