बीड़ी के लिए नाबालिग बने क़ातिल ! युवक को चाकू से गोदा, इलाज के दौरान मौत…

क्राइम राज्यों से खबर

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में बीड़ी देने से मना करने पर चार नाबालिगों ने एक युवक की हत्या कर दी। चारों आरोपियों को पुलिस ने सीसीटीव फुटेज के आधार पर पकड़ लिया है। जानकारी के मुताबिक गाजीपुर का रहनेवाला 18 साल का युवक अरुण गुजरात में एक नमकीन बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता था। वह पांच दिन पहले ही अपने घर आया था।

बीड़ी नहीं देने पर चाकू से गोदा

मृतक अरुण के भाई करन ने बताया कि मंगलवार को वह अरुण के साथ मुल्ला कॉलोनी मोबाइल लेने जा रहा था। क्योंकि दोनों का मोबाइल वहीं चार्जिंग पर लगा हुआ था। करन ने बताया कि वह शाम को अरुण, मस्त राम, रितिक के साथ मुल्ला कॉलोनी जा रहा था। इसी बीच छोटी मस्जिद मुल्ला कॉलोनी के पास सामने से चार लड़के आए। इन लड़कों ने अरुण से बीड़ी मांगी। अरुण ने मना कर दिया। इस पर चारों लड़के उसके साथ गाली-गलौज करने लगे और मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच तीन लड़कों ने अरुण को पकड़ लिया और एक लड़के ने चाकू निकाल लिया और उस पर ताबड़तोड़ प्रहार करना शुरू कर दिया।

इलाज के दौरान हुई अरुण की मौत

हमले में अरुण बुरी तरह से घायल हो गया। इसके बाद चारों लड़के वहां से फरार हो गए। अरुण के कई अहम अंगों पर चाकू से गहरा जख्म हो गया था। करण और मस्तराम अरुण को लेकर एलबीएस अस्पताल ले गया। इसी बीच अस्पताल की ओर से पुलिस को घटना की खबर दी गई। इलाज के दौरान अरुण ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने घटनास्थल के पास कई सीसीटीवी फुटेज को चेक किया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों को पकड़ लिया। चारों आरोपियों की उम्र 15 से 17 साल के बीच की है। पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों ने सातवीं से नौवीं तक की पढ़ाई की है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *