हाथ देखकर बुजुर्ग ने की मौत की भविष्‍यवाणी, चॉकलेट खाते ही चली गई महिला की जान ! अब पाम-रीडर को तलाश रही पुलिस, जानें मामला

क्राइम दुनिया की ख़बर

नई दिल्‍ली. ब्राजील में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया, जिसमें एक हाथ देखकर भविष्‍य बताने वाली बुजुर्ग महिला ने मृतका की मौत की भविष्‍यवाणी की और उसे बतौर उपहार एक चॉकलेट गिफ्ट दी. चॉकलेट खाने के बाद महिला की मौत भी हो गई. मृतका की पहचान 27 वर्षीय फर्नांडा वालोज़ पिंटो के रूप में हुई है. वो एक बच्चे की मां थी. वो 3 अगस्त को ब्राजील के मैसियो क्षेत्र में घूम रही थी. यह इलाका हाथ देखकर भविष्‍य बताने वालों की बड़ी संख्‍या में मौजूदगी के लिए जाना जाता है.

चॉकलेट खाते ही लग गई उल्टियां

बताया गया कि चॉकलेट खाने के कुछ घंटों बाद पिंटो गंभीर रूप से बीमार पड़ गए. उन्हें चक्‍कर आने लगे और उल्टियां भी लग गई. अपने परिवार को भेजे गए टेक्स्ट संदेशों में उसने अपनी बिगड़ती हालत का वर्णन करते हुए कहा, “मेरा दिल तेजी से धड़क रहा है. मैंने उल्टी कर दी है. लेकिन मेरे मुंह में यह स्वाद है – बहुत कड़वा, बुरा. मुझे धुंधला दिखाई दे रहा है. मैं बहुत कमजोर महसूस कर रही हूं.”

टेक्‍स्‍ट मैसेज में उन्‍होंने आगे लिखा, “मैं पानी की टंकी पर झुक गई. मेरा गिरना लगभग तय था. मैं लगभग भगवान से मिल चुकी थी. मुझे नहीं पता कि मैं ऐसी क्यों हूं, बहन. मुझे सारा दिन बुरा लग रहा है.” शुरुआत में, परिवार ने इस स्थिति के लिए उसकी पहले से मौजूद स्वास्थ्य समस्याओं को जिम्मेदार ठहराया. शक तब पैदा हुआ जब पिंटो ने उस बुजुर्ग महिला के साथ अपनी मुलाकात के बारे में सबको बताया.

अगले दिन महिला की हो गई मौत

अपनी मृत्यु से पहले भेजे गए एक टेक्स्ट संदेश में, पिंटो ने कहा, “मैंने सिटी सेंटर में एक चॉकलेट स्वीकार की थी. मैंने उसे खा लिया. उसके बाद, मैं बीमार महसूस करने लगी. उस समय, यह मेरे दिमाग में भी नहीं आया. वह एक बूढ़ी औरत थी.” पिंटो की हालत लगातार बिगड़ती चली गई. कजन ने उसे नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया. अस्‍पताल पहुंचते-पहुंचते पिंटो की नाक से खून बहने लगा और मुंह में झाग निकलने लगा. अगले दिन उनकी मौत हो गई.

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में क्‍या आया?

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि चॉकलेट में काफी अधिक मात्रा में सल्फोटेप और टेरबुफोस मिलाया गया था, जो एक कीटनाशकों का प्रकार है. विशेष रूप से, ये रसायन पिछले पांच वर्षों में मरने वाले व्यक्तियों में नहीं पाया गया. पुलिस अब इस बुजुर्ग महिला की तलाश कर रही है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *