केला भी नहीं पकड़ा, ऑफिस में बैठकर बंदर ने खंगाली फाइलें, Viral हो रहा Video, देखें…

राज्यों से खबर

सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक बंदर को ऑफिस में फाइलें खंगालते देखा जा सकता है. बंदर बाकायदा मेज पर बैठकर पन्ने पलटता रहता है. वीडियो सामने के बाद कई सवाल उठे तो एसडीएम ने सामने आकर इस पर जवाब दिया है. दरअसल, ये वीडियो सहारनपुर की बेहट तहसील का बताया जा रहा है. इसमें एक बंदर किसी ऑफिस की मेज पर बैठकर रजिस्टर के पन्नें पलटता दिख रहा है. चर्चा होने लगी कि वीडियो किसी सरकारी कार्यालय का है.

हालांकि, बेहट तहसील के एसडीएम दीपक कुमार का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो तहसील बेहट परिसर के किसी सरकारी कार्यालय का नहीं है. बंदर एक अधिवक्ता के चेंबर में घुसकर मेज पर बैठा था. उन्होंने वन विभाग और पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दी है.

बुजुर्ग की अर्थी से लिपटकर श्मशान घाट तक गया बंदर

बीते दिनों यूपी के अमरोहा से इंसान और जानवर के बीच अनोखे प्रेम का आंखें नम कर देने वाला वीडियो सामने आया था. एक बुजुर्ग की बीमारी के चलते मौत हो गई. इसके बाद जब बुजुर्ग के परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए श्मशान ले जाने की तैयारी में थे, तभी एक बंदर वहां आ गया और लाश के पास बैठ गया.

लोगों को रोता देख वह जमीन पर लेट गया बंदर

बंदर की आंखों में आंसू थे. लोगों को रोता देख वह जमीन पर लेट गया. इसके बाद श्मशान घाट तक गया और अंतिम संस्कार के बाद लोगों के साथ वापस लौटा. यह मामला अमरोहा की जोया नगर पंचायत इलाके में जाटव कॉलोनी का था.

यहां रहने वाले राम कुंवर सिंह एक बंदर को रोटी खिलाते थे. बंदर अक्सर राम कुंवर सिंह के पास आकर बैठ जाता था और उनके साथ खेलता रहता था. ये सिलसिला कुछ दिनों से चल ही रहा था कि अचानक राम कुंवर सिंह का निधन हो गया.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *