मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- 20 करोड़ रुपये दो नहीं तो मार डालेंगे

क्राइम देश की खबर

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी मिली हैं. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस ने बताया कि मुकेश अंबानी को ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई हैं. किसी अज्ञात व्यक्ति ने मुकेश अंबानी की कंपनी की आईडी पर ई-मेल भेजा. इस ई-मेल पर अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि अरबपति मुकेश अंबानी को 20 करोड़ रुपये का भुगतान करना होगा नहीं तो उन्हें मार दिया जाएगा. साथ ही ई-मेल में लिखा है कि अगर तुम हमें 20 करोड़ रुपये नहीं दोगे तो हम तुम्हें मार डालेंगे. हमारे पास भारत के सबसे अच्छे निशानेबाज लोग है.

मुकेश अंबानी के सुरक्षा प्रभारी की शिकायत के आधार पर मुंबई की गामदेवी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 387 (जबरन वसूली करने के लिए किसी व्यक्ति को मौत या गंभीर चोट के डर में डालना) और 506 (2) (आपराधिक धमकी) के तहत मामला भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस से पहले भी मिली है धमकी
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है. इस से पहले पिछले साल, बिहार के दरभंगा के एक व्यक्ति को मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी थी. उस व्यक्ति को कॉल करने के धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था. धमकी देने वाला आरोपी, जो एक बेरोजगार व्यक्ति था. उसकी पहचान राकेश कुमार मिश्रा के रूप में की गई थी. यहां तक कि उस सख्श ने मुकेश अंबानी के परिवार और मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी. 2021 में, मुकेश अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास एंटीलिया के बाहर 20 विस्फोटक जिलेटिन की छड़ें और एक धमकी भरा लेटर के साथ एक स्कॉर्पियो कार मिली थी. उस लेटर में लिखा था, ये सिर्फ ट्रेलर है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *