सामान उधार नहीं दिया तो युवकों ने महिला और उसकी बेटी को जमकर पीटा, पथराव कर की तोड़फोड़

क्राइम राज्यों से खबर

कल्याण: महाराष्ट्र के कल्याण में दबंगई का मामला सामने आया है. यहां सामान उधार नहीं देने पर कुछ दबंग युवकों ने महिला और उसकी बेटी के साथ जमकर मारपीट की. इस दौरान युवकों ने पथराव कर तोड़फोड़ की. घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया. अन्य की तलाश की जा रही है. जानकारी के अनुसार, कल्याण के आडीवली ढोकली इलाके में मोदी राशन भंडार किराना एंड जनरल स्टोर है. यहां गौतम, अभिषेक सहित अन्य कई युवक सामान खरीदने पहुंचे थे, लेकिन उनके पास सामान खरीदने के लिए पैसे नहीं थे.

दुकान में पहुंचकर सामान उधार मांगने लगे. उस समय दुकान में मौजूद महिला कुसुम महेश सिंह ने युवकों को सामान उधार देने से मना कर दिया, जिससे युवक नाराज हो गए और गाली-गलौज करना शुरू कर दिया़.

दुकान में महिला की बेटी भी मौके पर पहुंच गई. महिला और उसकी बेटी ने युवकों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वे अभद्रता करने लगे. युवकों ने महिला और उसकी बेटी को पीटना शुरू कर दिया. दुकान पर पथराव कर तोड़फोड़ कर दी.

शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस, दो आरोपी गिरफ्तार

आधे घंटे तक जमकर हंगामा होता रहा. इस मामले की शिकायत पीड़ितों ने मानपाड़ा पुलिस से की. मानपाड़ा के सीनियर पीआई अशोक होनमाने ने कहा कि पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य की तलाश की जा रही है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *