अच्छा भला हमारे लड़के वर्ल्ड कप जीत जाते, लेकिन पनौती ने हरवा दिया – राजस्थान में बोले राहुल गांधी : Video

Uncategorized

जालोर: कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को राजस्थान के जालोर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार का भी जिक्र किया. राहुल ने कहा, अच्छा भला हमारे लड़के वर्ल्ड कप जीत जाते, लेकिन पनौती ने हरवा दिया. दरअसल, राहुल गांधी जनसभा में पीएम मोदी का जिक्र कर निशाना साध रहे थे. इसी दौरान जनसभा में कुछ लोग पनौती पनौती चिल्लाने लगे. इस पर राहुल ने कहा, अच्छा भला वहां हमारे लड़के वहां वर्ल्ड कप जीत जाते, लेकिन पनौती ने हरवा दिया. टीवी वाले ये नहीं कहेंगे. लेकिन जनता जानती है. इसके बाद राहुल गांधी फिर पीएम मोदी का जिक्र कर निशाना साधने लगे.

पीएम मोदी को देखकर खिलाड़ी तनाव में आ गए- अजय राय

यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष ने वर्ल्ड कप में भारत की हार का ठीकरा पीएम मोदी के सिर ही फोड़ दिया. उन्होंने कहा, मोदी को देखकर खिलाड़ी तनाव में आ गए. मोदी को मैच में नहीं जाना चाहिए था. मोदी के वजह से हम हार गए. क्योंकि खिलाड़ी दबाव में आ गए थे. वही हार का कारण था. WORLD CUP से पहले मिल लेते इतना ही मनोबल बढ़ाना था तो उस दिन फाइनल में नहीं जाना चाहिए था.

कैसे अचानक चर्चा में आ गया पनौतीशब्द

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम की विश्व कप में हार के बाद ट्विटर पर अचानक पनौती शब्द ट्रेंड करने लगा. जहां विपक्षी दलों ने इस शब्द को प्रधानमंत्री मोदी के स्टेडियम पहुंचने को लेकर इस्तेमाल किया तो सत्ता पक्ष के नेताओं और समर्थकों ने इसे लेकर विपक्ष पर ही पलटवार किया. विपक्ष का कहना है कि भारतीय टीम इसलिए वर्ल्ड कप हारी, क्योंकि पीएम मोदी खुद स्टेडियम में मैच देखने पहुंच गए.

साभार – आजतक

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *