पीएम मोदी से सीएम धामी ने की मुलाकात, ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का दिया न्यौता, देखें Photos

खबर उत्तराखंड देश की खबर

देहरादून: उत्तरकाशी सिलक्यारा टनल हादसे के सफल रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी आज दिल्ली पहुंचे. सबसे पहले सीएम धामी उत्तराखंड सदन पहुंचे. इसके बाद सीएम धामी दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की. इस दौरान पीएम मोदी ने सीएम पुष्कर सिंह धामी को उत्तरकाशी रेस्क्यू ऑपरेशन की सफलता की बधाई दी. पीएम मोदी ने जमकर सीएम धामी की पीठ थपथपाई. इसके बाद दोनों नेताओं के बीच काफी देर बातचीत हुई.

बातचीत के दौरान सीएम धामी ने पीएम मोदी को उत्तराखंड में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के बारे में जानकारी दी. साथ ही सीएम धामी ने पीएम मोदी को उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में आने का न्यौता दिया. जिस पर पीएम मोदी ने हामी भरी. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम धामी का अन्य केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात का भी कार्यक्रम है. जिसमें सीएम धामी केंद्रीय मंत्रियों को भी उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में आने का आमंत्रण देंगे.

बता दें उत्तराखंड में निवेश को बढ़ाने के लिए धामी सरकार लगातार काम कर रही है. इसी कड़ी में उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में 8 और 9 दिसंबर को ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया जा रहा है. देहरादून में शासन-प्रशासन ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों में जुटा हैय वहीं, सीएम धामी भी देश के बड़े लीडर्स और निवेशकों को यहां लाने की जद्दोजहद में जुटे हुए हैं. सीएम धामी को इस ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट से बड़े निवेश की उम्मीद है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *