सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का CCTV आया सामने, साथ में बैठे थे हत्यारे, अचानक की 12 राउंड फायरिंग, देखें Video

क्राइम राज्यों से खबर

जयपुर: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अब उनके हत्याकांड से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें साफ दिख रहा है कि बदमाश पहले आराम से बैठकर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी से बात कर रहे थे. इसके बाद अचानक उन्होंने गोलियां चलाईं.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या जयपुर में श्याम नगर जनपथ स्थित उनके घर पर की गई है. फिलहाल इस हत्याकांड की जिम्मेदारी राजस्थान के रोहित गोदारा गैंग ने ली है.

हत्याकांड से जुड़े कुछ वीडियो भी सामने आए हैं. पहले सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी अपने घर पर सोफे पर बैठे हैं. उनके सामने तीन लोग बैठे थे. वहीं एक शख्स खड़ा था. बातचीत के दौरान ही अचानक से सामने बैठे दोनों लोगों ने पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी.

गोली चला रहे दोनों लोगों ने गोगामेड़ी के साथ-साथ वहां मौजूद बाकी दो लोगों पर भी गोलियां चलाई थीं. लेकिन वीडियो देखकर साफ है कि उनका टारगेट मुख्य रूप से गोगामेड़ी ही थे. कुल एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चली जिसमें ज्यादातर से गोगामेड़ी को निशाना बनाया गया.

रोहित गोदारा गैंग ने ली जिम्मेदारी

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली है. ये गैंग लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है. रोहित गोदारा ने दुबई नंबर से कुछ महीने पहले गोगामेड़ी को धमकी भी दी थी. रोहित गोदारा कुखायत गैंगस्टर है जो फिलहाल भारत से फरार है. NIA उसकी जांच में लगी है.

गोदारा ने लिखा है, ‘सभी भाइयों को राम राम. मैं रोहित गोदारा कपूरीसर, गोल्डी बराड़, आज यह जो हत्या हुई है इसका पूरी जिम्मेदारी हम लेते हैं. ये हत्या हमने करवाई है. भाइयों में आपको बताना चाहता हूं कि ये हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग कर रहा था. उनको मजबूत करने का काम कर रहा था. रही बात हमारे दुश्मनों की तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखे, उनसे भी जल्द मुलाकात होगी.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *