रेलवे ट्रैक पर सांड ने मचाया आतंक, यहाँ बंद करनी पड़ी ट्रेन सेवा, देखें वायरल VIDEO

दुनिया की ख़बर

न्यूज़ डेस्क : अमेरिका के न्यू जर्सी (New Jersey) और न्यूयॉर्क (New York) के बीच ट्रेन सेवा को एक सांड ने बाधित कर दिया. घटना गुरुवार की बताई जा रही है जब एक सांड को नेवार्क पेन स्टेशन (Newark Penn station) के ट्रेन की पटरियों पर दौड़ते हुए देखा गया. घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. कई लोगों ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

अमेरिकी समाचार एजेंसी ABC News के मुताबिक, सांड को रेलवे ट्रैक पर पहली बार सुबह 10.30 बजे देखा गया था. न्यू जर्सी ट्रांजिट के हवाले से बताया गया कि इस घटना के कारण न्यूयॉर्क जाने वाली ट्रेनों में 45 मिनट तक की देरी हुई. सांड की रेलवे ट्रैक पर होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोपहर तक उसे पकड़ लिया गया.

ट्रेन में सवार यात्रियों और कई स्थानीय लोगों ने पटरियों पर दौड़ते हुए सांड की कई वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की है. जेसन मोंटीसेली नाम के यात्री ने एबीसी न्यूज को बताया कि, “उनकी ट्रेन धीमी हो गई थी और जब हमने गाड़ी के धीमे होने की वजह पूछा तो कंडक्टर ने सांड की ओर इशारा किया.” उसने आगे बताया कि, “ऐसा लग रहा था कि जैसे ट्रैक पर वॉकिंग कर रहे हों. हम बस यह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि यह कहां से आया.”

न्यू जर्सी के गवर्नर ने इस दुर्लभ घटना का वीडियो एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर व्यंग्य के साथ पोस्ट करते हुए लिखा है, “मैं न्यूजर्सी के भविष्य को लेकर हमेशा से सांडवान (आशावान) रहा हूं, लेकिन यह तो उससे भी एक कदम आगे है दोस्तों.” घटना की वीडियो देखने से पता चला कि सांड ट्रेन की पटरियों पर दौड़ते हुए आगे के एक एयरपोर्ट की ओर चला गया, हालांकि पुलिस ने उसे विक्टोरिया स्ट्रीट के फ्रीलिंगहिसेन एवेन्यू के पास एक बिल्डिंग के पीछे इसे पकड़ लिया था.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने फिलहाल सांड को एक फेंसिंग वाले बाड़े में बंद कर दिया. नेवार्क पेन (Newark Penn) के सार्वजनिक सुरक्षा निदेशक फ्रिट्ज़ फ्रेज़ ने समाचार एजेंसी को बताया कि इस सांड की देखभाल एक लोकल पशु अभयारण्य करेगा.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *