राजनीति में कंगना की एंट्री कंफर्म, BJP से चुनाव लड़ेंगी, एक्ट्रेस के पिता बोले- भगवान की कृपा रही तो…

राज्यों से खबर

नई दिल्ली : फिल्मों में अपने धाकड़ अंदाज और दमदार एक्टिंग से तहलका मचाने वाली कंगना रनौत अब राजनीति के मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं. कंगना को लेकर लंबे समय से ऐसी चर्चा हो रही थी कि वो लोकसभा चुनाव लड़ेंगी. अब इन खबरों को एक्ट्रेस के पिता अमरदीप रनौत ने कंफर्म कर दिया है. यानी अब ग्लैमर वर्ल्ड की क्वीन पॉलिटिक्स में भी ढंका बजाती दिखने वाली हैं.

चुनावी मैदान में उतरेंगी कंगना

जानकारी के मुताबिक, कंगना रनौत के पिता अमरदीप रनौत ने ये साफ कर दिया है कि एक्ट्रेस चुनाव तो लड़ेंगी, लेकिन सिर्फ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के टिकट पर ही वो चुनावी मैदान में उतरेंगी. हालांकि, वो कहां से चुनाव लड़ेंगी इस बात को पार्टी ही तय करेगी.

कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले गुजरात के द्वारका में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि अगर भगवान की कृपा रही तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगी. इसके बाद से ही कंगना के राजनीति में आने को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया था. अभी हाल ही में कंगना ने बिलासपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यक्रम में भी शिरकत की थी. उसके बाद वो मनाली अपने घर चली गई थीं.

जेपी नड्डा से कंगना की मुलाकात

वहीं, दो दिन पहले ही कंगना ने कुल्लू में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (J. P. Nadda) से भी मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद कंगना के चुनाव लड़ने की चर्चाओं ने और तेजी पकड़ ली थी. इसी बीच अब कंगना के पिता अमरदीप रनौत ने मीडिया को बयान देकर यह कंफर्म कर दिया है कि उनकी बेटी चुनाव लड़ने जा रही हैं और वह भाजपा के ही टिकट पर चुनाव लड़ेंगी. लेकिन टिकट कहां से देना यह पार्टी ही तय करेगी.

किस सीट से चुनाव लड़ेंगी कंगना?

ऐसी चर्चा है कि कंगना के गुजरात, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, चंडीगढ़ या फिर हिमाचल प्रदेश से चुनाव लड़ने की पूरी-पूरी संभावना है. हालांकि, अभी कुछ तय नहीं हुआ है.

बता दें कि कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के भांबला गांव की रहने वाली हैं और उन्होंने मनाली में भी अपना एक घर बना रखा है. उनका परिवार भी मनाली में ही रहता है. कंगना और उनका पूरा परिवार हमेशा से बीजेपी का सपोर्टर रहा है.

इंदिरा गांधीबनेंगी कंगना

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत को आखिरी बार फिल्म ‘तेजस’ में देखा गया था. हालांकि, फिल्म को दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. एक्ट्रेस अब जल्द ही ‘इमरजेंसी’ में दिखेंगी. इस फिल्म को उन्होंने ही डायरेक्ट किया है. फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में दिखेंगी.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *