खूंखार तेंदुए ने किया महिलाओं पर अटैक, देखिये कैमरे मे क़ैद हुई पूरी घटना का VIDEO

खबर उत्तराखंड

अल्मोड़ा : उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के मल्ली मराई के लोग इन दिनों दहशत में हैं, यहां एक खूंखार तेंदुआ खुलेआम घूम रहा है जो आए दिन लोगों को अपना निशाना बनाता है. सोमवार को ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला. अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट इलाके के भौरा गांव में तेंदुए ने एक ही परिवार को तीन लोगों को निशाना बनाया, प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन घायलों में से एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है जबकि दो स्थिर हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार की शाम 4 बजे के करीब बचुली देवी, सुमित कुमार और पुष्पा देवी मल्ली मराई इलाके से गुजर रहे थे. तभी अचानक से पीछे तेंदुआ आ गया. उसने तेजी से दौड़ लगाते हुए सबसे पहले बुचली देवी पर हमला किया. बुचली को बचाने का प्रयास जब पुष्पा और सुमित ने किया तो उसने उन दोनों पर भी धावा बोल दिया. बताया जा रहा है की दूसरी तरफ यह घटना पहाड़ी से खड़ी एक महिला देख रही थी, जिसने पूरी घटना अपने मोबाइल में कैद कर ली. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जबकि कुछ लोग इस वीडियो को पुराना बता रहे हैं।

फिलहाल तीनों घायलों का इलाज किया जा रहा है. बचुली देवी की स्थिति को देखते हुए उन्हें हल्द्वानी रेफेर कर दिया गया था. दूसरी तरफ वन विभाग ने मौके पर पहुंकर जायजा लिया. साथ ही पीड़ित परिवारों को 15 हजार रुपये की आर्थिक मदद भी की गई है. पहाड़ी इलाकों में गुलदार या तेंदुए का हमला पहली बार नहीं है, इस तरह की घटनाएं आए दिन होती रहती है लेकिन इन पर रोक लगाने की कोई कोशिश कारगर नहीं होती है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *