7 फेरे लेने से पहले ही अपनी मांग को लेकर धरने पर बैठ गया दूल्हा, VIDEO वायरल, आप भी देखें…

खबर उत्तराखंड

हल्द्वानी : मिलन अभी आधा-अधूरा है, वाला गाना सुना है आपने. जिन लोगों की शादी होने वाली होती है, उनके एक्साइटमेंट का लेवल कुछ ऐसा ही होता है. दूल्हे की कोशिश रहती है कि जल्द से जल्द दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंचे और फटाफट अपने जीवनसाथी से मुलाकात कर ले. उत्तारखंड का एक दूल्हा जरा हटकर निकला. उसने शादी में जाने से पहले धरने पर बैठने का रास्ता चुन लिया. उसने ऐसा संदेश दिया कि लापरवाह प्रशासन सोचने के लिए मजबूर हो जाए. उत्तराखंड के काठगोदाम हैड़ाखान मार्ग की हालत बेहद खराब है. यहां बीते महीने भूस्खलन हुआ था और सड़कों में बड़े-बड़े गड्ढे बन गए थे. अब अपनी शादी वाले दिन तो दूल्हा राजा ही होता है, राजा को यह बात नागवार गुजरी. कुछ लोग अच्छी सड़क दुरुस्त कराने की मांग लेकर कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता धरने पर बैठे थे, तभी दूल्हे की नजर उन पर गई. दूल्हे ने तय किया कि शादी तो बाद में कर लेंगे पहले धरने पर बैठ जाते हैं. दूल्हा, दुल्हन के घर बारात लेकर जाने से पहले सड़क पर ही धरना देने के लिए बैठ गया. दूल्हे ने कहा कि यहा के लोग परेशानी से जूझ रहे हैं और सरकार को रत्तीभर परवाह नहीं है.

कुछ देर सड़क खुलवाने की मांग करने के बाद वह पैदल ही बरात लेकर दुल्हन लेने चल दिया। बरात वापसी के दौरान दुल्हन को भी ये दुश्वारियां झेलनी पड़ीं। जहां लोग अपनी शादी में जल्दी से जल्दी पहुंचना चाहते हैं वहीं इस दूल्हे ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर लोग की हंसी नहीं रुक रही है. कुछ लोग दूल्हे के सामाजिक मैसेज देने के तरीके की तारीफ भी कर रहे हैं. कांग्रेस नेता यशपाल आर्य ने दूल्हे के धरने पर बैठने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

क्या बोली पब्लिक?

दूल्हे के वीडियोज देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि यार, ऐसा कौन करता है. कुछ लोग कह रहे हैं कि ऐसे दूल्हे से भगवान बचाए तो कुछ लोग दूल्हे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *