‘साहब, इसे ना तो मैं काट पाऊंगा ना बेच सकता….SSP के पास काला बकरा लेकर पहुंचा युवक, पढ़ें पूरा मामला

क्राइम राज्यों से खबर

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां कुछ लोगों ने धोखाधड़ी कर एक शख्स को 5 हजार रुपये में मन्नत में चढ़ाया हुआ बकरा उसे बेच दिया. उसके मुताबिक इसे काटा और बेचा नहीं जा सकता. पीड़ित की शिकायत सुन पुलिस भी दंग रह गई.  सीओ ने थाना प्रभारी को निर्देश दिए कि मामले में जांच कर कार्रवाई की जाए.

क्या है पूरा मामला 

भोजीपुरा थाना क्षेत्र के शाहपुर इनायतुल्ला निवासी बाबूराम ने पुलिस को बताया कि इस बकरे को पड़ोसी गांव के किसी परिवार ने मन्नत पूरी होने पर जंगल में छोड़ा था. इसलिए धार्मिक रीति-रिवाज के मुताबिक इसे काटा और बेचा नहीं जा सकता. लेकिन गांव के तीन लोगों ने धोखे से उनसे पांच हजार रुपये लिए और इस काले रंग के बकरे को उन्हें बेच दिया. पीड़ित ने बताया कि जब उन्होंने अपने रुपये वापस मांगे तो आरोपियों ने उसे धमकी दी. जिसके बाद वह बकरे को लेकर एससपी ऑफिस पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई. बाबूराम ने अपनी शिकायत में लिखा कि आरोपियों ने बकरा चुराकर उसे धोखे से बेचा है.

वहीं, पुलिस अधिकारियों ने गंभीरता से मामले को सुनते हुए जांच के आदेश दिए और पीड़ित को जल्द से जल्द न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया. इस पूरे वाक्य को लेकर पुलिस अधिकारियों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *