दारोगा की पिस्‍टल चोरी हुई तो खुद भी हो गए लापता ? पुलिस चोर और दारोगा को ढूंढने में जुटी !

क्राइम राज्यों से खबर

प्रयागराज: प्रयागराज के खुल्दाबाद थाने में तैनात दारोगा की पिस्‍टल चोरी हो गई. खास बात यह है कि पिस्‍टल चोरी होने की घटना के बाद से दारोगा लापता हैं. वहीं पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

यह है पूरा मामला 

दरअसल दारोगा जगनारायण सिंह की सरकारी पिस्‍टल 21 जनवरी को ड्यूटी के दौरान चोरी हो गई थी. पिस्‍टल चोरी होने के बाद से दारोगा भी लापता हो गए थे. इतना ही नहीं जब आला अधिकारियों ने दारोगा को फोन मिलाया तो उनका मोबाइल भी बंद आ रहा था. इसको लेकर पुलिस के आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया था. अब पुलिस दारोगा की चोरी हुई पिस्टल को बरामद कर लिया है. पुलिस ने एक दंपति को गिरफ्तार किया है.

Close up of Thailand’s police pistol, Policeman’s equipment belt holding his weapon,

दारोगा को सस्‍पेंड किया गया

कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में दारोगा के खिलाफ खुल्दाबाद थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया है. डीसीपी नगर संतोष कुमार मीणा के मुताबिक, दारोगा जगनारायण सिंह ने कार्य में लापरवाही की है, जिस के आरोप में उनके खिलाफ खुल्दाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. साथ ही उन्हें सस्पेंड करके विभागीय जांच भी बैठा दी गई है.

एक अन्‍य की तलाश जारी

वहीं, सरकारी पिस्टल चोरी करने के आरोप में विशाल सोनकर और उसकी पत्नी बबिता को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा चोरी की घटना में शामिल एक अन्य आरोपी अभी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश भी की जा रही है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *