पुलिस ने पकड़ा, तो किया आत्मा आने का नाटक, पति से नाराज पत्नी ने, गुस्से मे ले ली बच्ची की जान…

क्राइम राज्यों से खबर

हरदा. मध्यप्रदेश के हरदा जिले में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मां ने अपनी 10 दिन की बेटी की गला घोंटकर ह्त्या कर दी. पति से झगड़े के बाद आवेश में आकर महिला ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस को सूचना मिलने पर बच्ची का पोस्टमॉर्टम करवाया गया तो उसमें गला घोंट कर मारने की पुष्टि हुई है. पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है. पूत कपूत तो सुने और देखे होंगे,लेकिन माता कुमाता होने का मामला हरदा में सामने आये है. यहां एक मां ने अपनी दुधमुंही बालिका का गला घोंट कर मार डाला. टिमरनी थाना टीआई सुशील पटेल ने बताया कि सोहागपुर गांव से सुबह 11 बजे फोन आया था कि 10 दिन की बालिका की हत्या कर दी गयी है. खबर पाकर फौरन बालिका का शव लाकर पीएम कराया गया. इसमें डॉक्टर ने बताया कि गला घोंटने से मौत हुई है. जब पूछताछ की गयी तो परिवार ने बताया कि पिता ने हत्या की है. जब आसपास लगे सीसीटीवी में फुटैज चेक किये तो पता चला कि घटना के वक्त पिता संजू वहां नहीं था. जिस वक्त बच्ची की हत्या की गयी वो चारूवा गांव से लौटा था.

खेत पर ले जाकर गला घोंटा

पुलिस ने जब परिवार से अलग अलग पूछताछ की तो बेहद स्तब्ध करने वाला तथ्य सामने आया. मां ने ही अपनी बेटी की हत्या की थी. पति से हुए विवाद के बाद पत्नी ने गुस्से में बेटी की हत्या की है. पुलिस ने परिवार के तमाम लोगों के बयान लिए. वो प्रकरण कायम कर आगे की जांच कर रही है. महिला के देवर ने बताया कि शिवरात्रि के दिन भी घर पर कोई नहीं था. दूसरे दिन रविवार को उन्हें पता चला की बालिका की मौत हुई है. लेकिन क्या और क्यों ऐसा किया गया ये पता नहीं है.

पति से नाराजगी के बदले बेटी की हत्या

2021 में आदिवासी युवती पूजा का प्रेम विवाह बंजारा समाज के युवक संजू से हुआ था. अलग अलग समाज होने से  दोनों के परिवारों ने प्रेम विवाह को लेकर काफी नाराजी थी. शादी के कुछ दिन बाद दोनों गांव आ गए. लेकिन संजू आये दिन पूजा के साथ मारपीट करता था. तीन चार दिन पहले जब संजू ने मारपीट की तो उसकी पत्नी अपने जीजा और भाई के पास सोहागपुर गांव चली आयी. जब दुधमुंही बच्ची को सास पूजा के पास छोड़ गयी तो पति से नाराज पूजा ने खेत पर ले जाकर बच्ची को गला दबा कर मार दिया. बाद में मायके वाले एक सिरे से पूजा के पति पर हत्या का आरोप लगाते रहे.

महिला ने किया आत्मा आने का नाटक

पुलिस ने जब पूजा को पकड़ा तो उसने शरीर में आत्मा आने का नाटक किया. आत्मा बोलती रही कि बच्ची का खून पीया है. अब माँ को नहीं छोड़ेगी. लेकिन पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो पूजा ने आत्मा का नाटक बंद किया और सच उगल दिया.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *