दर्दनाक ! 1 साल पहले हुई थी शादी, पत्नी को डराने के लिए युवक ने किया नाटक, मगर चली गई जान…

राज्यों से खबर

कानपुर: कोहना थाना क्षेत्र अंतर्गत पत्नी से विवाद के बाद एक युवक की मौत का मामला सामने आया। दरअसल युवक ने पत्नी को डराने के लिए कमरा बंद कर गले में फंदा डाला था, हालांकि संतुलन बिगड़ने के चलते उसका गला कस गया। इस बीच जब पत्नी ने शोर मचाया तो मोहल्ले के लोग मौके पर आए और दरवाजा तोड़कर युवक को नीचे उतारा। आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पिछले साल ही हुई थी दोनों की शादी

आपको बता दें कि पुराना कानपुर के रहने वाले 28 वर्षीय अमित दुबे उर्फ छोटू कंपाउंडर थे। उनकी शादी पिछले साल ही 10 फरवरी को श्वेता से हुई थी। रविवार की रात अमित नशे की हालत में घर आया तो श्वेता से किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया। इस बीच उसने आत्महत्या करने की धमकी दी। युवक ने कमरे के अंदर जाकर दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद वह गले में फंदा डालकर पत्नी को डराने का प्रयास करने लगा। इसी बीच संतुलन बिगड़ने से गला कसा गया और उसकी मौत हो गई।

चीख सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने तोड़ा दरवाजा

इस घटना के बाद पड़ोसियों की मदद से युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मामले को लेकर श्वेता ने परिजनों को भी सूचना दी। घटना के बाद श्वेता ने बताया कि अमित के शराब पीकर आने के बाद ही विवाद शुरू हुआ था। मामूली कहासुनी के बाद ही वह आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। इसी कड़ी में वह कमरे के अंदर गया और डराने के लिए फंदा बनाकर उसने गले में डाल लिया। वह कुछ समझ पाती इससे पहले ही संतुलन बिगड़ने से अमित फंदे पर झूल गया। पहले तो दरवाजे को झटका देकर खोलने का प्रयास किया गया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसी बीच चीखों की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *