दहेज में मिली कार को ‘नौसिखिये’ दूल्हे ने रिश्तेदारों पर चढ़ाया, बुआ की मौत…

Uncategorized देश की खबर

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में दहेज की कार रिश्तेदारों के लिए काल बन गई. दरअसल, इटावा जनपद के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत रात्रि में काव्या मैरिज होम में एक तिलकोत्सव का वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था. सभी रिश्तेदार आए हुए थे. दूल्हा पुलिस पीएसी में सिपाही है तो दहेज भी बड़ा आया. वधू पक्ष ने तिलकोत्सव में ही कार उपहार में दी.दहेज में दूल्हे को टाटा पंच मॉडल की कार मिली. उस समय उपहार में मिली कार देखने की जिज्ञासा रिश्तेदारों को थी, तभी कुछ रिश्तेदार खाना खा रहे थे. डीजे चल रहा था. लोग नाच रहे थे. तभी दहेज में आई कार का पूजन कराया जा रहा था. उसी समय पीएसी में तैनात सिपाही जो कि दूल्हा बना हुआ था उसी की शादी थी उसको ड्राइविंग सीट पर बैठाया गया.

दूल्हे ने कार को स्टार्ट कर दिया. कार अनियंत्रित हो और गई खाना खा रहे मेहमानों को टक्कर मारती हुई मैरिज होम के अंदर ही मंदिर के चबूतरे से जा टकराई. चीख पुकार मच गई. उस समय मेहमान लोग खाना खा रहे थे. कार ने दूल्हे की बुआ को टक्कर मार दी. बुआ गंभीर घायल हो गई और उनकी अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो गई. अन्य कई रिश्तेदार भी घायल हो गये, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है.

मैरिज होम के गार्ड प्रेम बाबू ने बताया कि नारियल का गोला कार के नीचे तोड़ा जा रहा था, उस समय दूल्हे के साले ने कहा कि गाड़ी स्टार्ट करके दिखाइए. उस समय दूल्हे ने कार स्टार्ट की और कार अनियंत्रित होकर भागती हुई खाना खा रहे लोगों के बीच में घुस गई, उस समय बहुत अफरा-तफरी का माहौल हो गया था, कई रिश्तेदारों को बहुत चोटें आईं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *