कालाढूंगी को सीएम धामी ने दी 95 करोड़ की सौगात, 36 योजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास

खबर उत्तराखंड

रामनगर: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज कालाढूंगी पहुंचे. सीएम बनने के बाद पहली बार कालाढूंगी विधानसभा पहुंचने पर भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. सीएम धामी ने कालाढुंगी विधानसभा में 95 करोड़ लागत की 36योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास. इस कार्यक्रम में केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, विधायक बंशीधर भगत,रामनगर विधायक दीवान सिंह बिष्ट भी मौजूद रहे. इस दौरान सीएम धामी ने जनता को भी संबोधित किया.

उपमंडी बनेगा कालाढूंगी

सीएम धामी ने कालाढूंगी को उपमंडी और निहाल नदी में डबल लेन पुल की सौगात दी. जनसभा को सम्बोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा सरकार का प्रयास है की उत्तराखंड का हर क्षेत्र विकास की मुख्यधारा में शामिल हो. उन्होंने कहा जनता के सहयोग से हम सभी कामों को आगे बढ़ा रहे हैं. सीएम धामी ने कहा उनकी सरकार सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर काम कर रही है.चारधाम यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा चार धाम यात्रा के लिए सरकार पूरी तरह से तैयार है. सीएम धामी ने बताया अब तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने चारधाम के

चारधाम यात्रा में टूटेंगे रिकॉर्ड

सीएम धामी ने कहा इस बार चारधाम यात्रा में पिछले साल का रिकॉर्ड टूटेगा. उन्होंने कहा चारधाम यत्रा पर आने वाले सभी तीर्थ यात्रियों और पर्यटकों कोई परेशानी न हो इसके लिए सरकार प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा श्रद्धालुओं को दर्शन में कोई दिक्कत न हो इसके लिए भी व्यवस्थाएं की जा रही हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *