बकरी ने चिल्ला-चिल्लाकर बुला ली पुलिस, सिर पे उठा लिया आसमान ! सूचना पर पहुंचे अफसरों को देख मालिक भी रह गया हैरान…

दुनिया की ख़बर

न्यूज़ डेस्क : घर में बच्चों को अगर एमरजेंसी नंबर के बारे में बता दीजिए तो ये आशंका बनी रहती है कि वो कभी भी इसे डायल कर सकते हैं. भले ही इसकी ज़रूरत हो या नहीं. ऐसा सिर्फ बच्चों के साथ ही नहीं है, अब तो घर के जानवरों का भी कोई भरोसा नहीं है. कुछ ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ, जब उसकी पालतू बकरी की मदद के लिए सीधा पुलिस पहुंच गई.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना ओक्लाहोमा की है. यहां दो पुलिस अफसर एक एमरजेंसी कॉल के रेस्पॉन्स में जब साइट पर पहुंचे, तो उन्हें अलग ही नज़ारा देखने को मिला. यहां किसी इंसान को नहीं बल्कि एक पालतू बकरी को मदद चाहिए थी. खुद ओक्लाहोमा पुलिस डिमार्पटमेंट ने इस बात की जानकारी दी है.

बकरी ने लगा दिया पुलिस को फोन

Enid Police Department के पुलिस अफसर डेविड स्नीड और नील स्टोरी ने बताया कि वे ड्यूटी पर थे, जब उन्हें एक एमरजेंसी कॉल आया और कोई दूसरी तरफ से चिल्ला रहा था. वे फटाफट फोन करने वाले की मदद के लिए भागे और जब लोकेशन पर पहुंचे तो जहां से आवाज़ आ रही थी, उस ओर जाने लगे. वे एक बंजर जगह की ओर बढ़ने लगे. उन्हें लग रहा था कि कोई ज़ख्मी है और उसे मदद चाहिए. इसी बीच एक अफसर की नज़र बकरी पर पड़ी और उसने अपने साथी को रोककर कहा कि ये बकरी है, जो डरी हुई है.

मालिक भी पुलिस देखकर हुआ दंग

फेसबुक पर इस घटना को पुलिस की ओर से ही शेयर किया गया है. जब अफसर बकरी के पास पहुंचे तो उसके मालिक ने उनका स्वागत किया और बताया कि बकरी को उसके साथियों से अलग किया गया है, इसलिए वो अभी थोड़ी परेशान है. दोनों ही अफसरों को इस बात पर हंसी भी आई कि वे एक बकरी की मदद के लिए भागकर आए. वैसे लोगों को उनका ये अंदाज़ काफी पसंद आया.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *