सब रह गए हैरान ! शादी में गुम हुआ मोबाइल तो किशोर ने नदी में कूदकर दे दी जान…

राज्यों से खबर

वैशाली. आज के इस डिजिटल युग में मोबाइल लोगों के जीवन का अभिन्न हिस्सा हो गया है. आलम यह है कि पढ़ाई से लेकर कारोबार तक में इसकी जरूरत महसूस होती है. लेकिन, मोबाइल के लिए कोई अपनी जान दे दे ऐसा कम ही देखने को मिलता है. हाजीपुर (Hajipur) में कुछ ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जब एक 17 वर्षीय किशोर ने मोबाइल गुम हो जाने पर नदी में छलांग लगा कर अपनी जान दे दी. घर के इकलौते चिराग के अचानक बुझ जाने से परिवार में कोहराम मच गया है और हर कोई इस घटना हैरान है. दरअसल हाजीपुर के मड़ई रोड निवासी 17 वर्षीय कृष्ण कुमार कल गंडक में कूद गया था जिसके शव की तलाश कल से ही की जा रही थी. लेकिन आज उसका शव कोनहारा घाट से पुलिस की मौजूदगी में एसडीआरएफ (SDRF) की टीम ने बरामद किया है.

कृष्णा कुमार के पिता महेश साह मूलरूप से मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं, जो पिछले 8 साल से हाजीपुर के मड़ई रोड इलाके में दो बेटी और एक बेटे के साथ रहकर कबाड़ी का काम करते हैं. मृत किशोर के पिता महेश साह ने बताया कि उनका इकलौता बेटा दो तीन दिन पहले बारात में गया था, जहां उसका मोबाइल चोरी हो गया जिससे वह काफी परेशान था क्योंकि कृष्णा मोबाइल से पढ़ाई भी किया करता था. हालांकि उन्होंने बताया कि अपने बेटे को मोबाइल दिलवाने का वादा किया था. लेकिन पैसा नहीं होने के कारण मोबाइल नहीं खरीद सका. इसी बीच इकलौते बेटे ने नदी में कूदकर जान दे दी.

घटना के वक्त मौजूद कृष्णा के दोस्त ने बताया कि वह दोनो ऑटो से पुल के ऊपर पहुंचा था, जहां से अचानक कृष्णा ने नदी में छलांग लगा दी. उसने बताया कि मोबाइल चोरी हो जाने को लेकर कृष्णा परेशान था और मोबाइल खरीदने के लिए उससे भी मदद करने को कहा था. बहरहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है और परिजनों के बयान पर मामले की जांच में जुट गई है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *