शादी से पहले भाग गया लड़का, दूसरा दूल्हा लेकर पहुंची बारात को लड़की वालों ने बनाया बंधक…

क्राइम राज्यों से खबर

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले से हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां दुल्हन और उसका परिवार उस वक्त हैरान रह गया, जब उसने दूल्हे का चेहरा देखा. इसके बाद धोखे का अहसास हुआ और लोगों ने दूल्हे सहित बारातियों को बंधक बना लिया. फिर समझौते का दौर शुरू हुआ, जो कि काफी देर तक चला. दरअसल, शिवाजीनगर थाना क्षेत्र के डूमरा निवासी रामभजन साह के बेटे की शादी उजियारपुर के एक गांव में तय हुई थी. लड़के को देखने के बाद शादी की तारीख फिक्स हुई और शुक्रवार को धूमधाम से दुल्हन के दरवाजे पर बारात पहुंची.

इस दौरान दूल्हे को देखते ही दुल्हन पक्ष के लोगों के होश उड़ गए, क्योंकि जिस लड़के से शादी तय हुई थी, उसकी जगह पर दूसरा लड़का दूल्हा बनकर पहुंच गया था. फिर क्या था दूल्हे के साथ आए परिजनों से बहस शुरू हो गई. लोग असली दूल्हे को बुलाने की मांग करने लगे. हालांकि, दोनों पक्षों के बीच बात नहीं बनी और लोगों ने दूल्हे सहित बारातियों को बंधक बना लिया.

घर से भाग गया था असली दूल्हा

इस दौरान लड़के के पिता ने बताया कि बेटा शादी से इनकार करके घर से भाग गया था. इस बीच शादी की तारीख नजदीक आ गई तो शादी तय कराने वाले और दूल्हे के परिजनों ने तय किया कि लड़के के छोटे भाई को दूल्हा बनाकर बारात ले जाई जाए. इसी के चलते उन्होंने ऐसा किया.

हालांकि, दुल्हन पक्ष ने समय रहते उसको पहचान लिया और सभी को बंधक बना लिया. इसके बाद सुबह होने पर पंचायत बुलाई गई और असली दूल्हे को बुलाने की मांग हुई. मगर, ऐसा नहीं हो सका और बारात बिना दुल्हन के लौट गई. हालांकि, इस मामले में अभी तक दुल्हन पक्ष की ओर से पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी गई है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *