दिल्ली में चांदनी चौक से किया पीछा, प्रगति मैदान टनल में बंदूक की नोक पर की लूट; देखें VIDEO

क्राइम राज्यों से खबर

नई दिल्ली:  बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े मचाई लूट! खबर दिल्ली की है, जहां शनिवार दोपहर बाइक सवार दो बदमाशों ने प्रगति मैदान टनल में बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया. एक कारोबारी फर्म के दो कर्मी, बैग में भरे दो लाख रुपये लेकर गुरुग्राम की ओर बढ़ रहे थे. इसी बीच बाइक सवार दो बदमाशों ने बीच टनल कैब रुकवाई, इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर उनके सिर पर तान दी. फिर रुपयों से भरा बैग छीना और मौके से फरार हो गए…

घटना के बाद पीड़ित ने फौरन इसकी इत्तला पुलिस को दी. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वे शनिवार दोपहर कैब से गुरुग्राम के एक फर्म को दो लाख रुपये देने के लिए रवाना हुए थे. बीच रास्ते प्रगति मैदान टनल में उन्हें बाइक सवार दो युवक मिले, जिन्होंने उन्हें आगे दुर्घटना होने की बात कहकर रुकने को मजबूर किया. इसके बाद उन्होंने पिस्टल निकाली और उनके सामने तान दी, फिर सुरंग के एक तरफ ले जाकर लूटपाट करने लगे, जिसके बाद वो मौके से फरार हो गए, लेकिन इससे पहले उन्होंने उनका पीछा करने पर हत्या की धमकी दे डाली.

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि पूरी वारदात के दौरान, पास से कई वाहन तेज रफ्तार से गुजर रहे थे, मगर किसी ने भी उनपर ध्यान नहीं दिया. यहां तक कि किसी ने एक मिनट रुककर घटनाक्रम समझने की कोशिश भी नहीं की. गौरतलब है कि पीड़ित मेहसाना गुजरात निवासी साजन कुमार के कर्मचारी है, जिनका चांदनी चौक में सोने-चांदी का कारोबार है.

पुलिस अधिकारी का कहना

वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि सुरंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में हमलावरों का हुलिया उनकी बाइक के साथ कैद हो गया है, जिसकी आधार पर उनकी तलाशी की जा रही है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित द्वारा लाल किला से कैब बुक की गई थी, लूट माचाने वाले बदमाश चांदनी चौक से ही उनका पीछा कर रहे थे. पुलिस के मुताबिक फिलहाल चांदनी चौक के आसपास लूटपाट करने वाले गिरोह की तफ्तीश की जा रही है. साथ ही क्राइम ब्रांच-स्पेशल सेल की टीम भी इस मामले में जांच कर रही है. वहीं लूट के इस मामले में तिलक मार्ग थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *