युवक को पीटा… पैर के तलवे चाटने को किया मजबूर, MP में पेशाब कांड के बाद एक और शर्मनाक घटना, VIRAL हुआ VIDEO…2 गिरफ्तार

क्राइम राज्यों से खबर

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में सीधी में पेशाब करने की घटना पर हंगामे के बीच अब एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ग्वालियर में चलती गाड़ी में एक व्यक्ति की पिटाई की जा रही है और उसे दूसरे व्यक्ति के पैरों के तलवे चाटने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने कहा कि मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पहले से चल रहा दोनों का विवाद

पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि यह बदले की भावना से किए गए हमले का मामला है। पीड़ित ने पिछले महीने कथित तौर पर आरोपी पर हमला किया था। एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ित और आरोपी ग्वालियर जिले के डबरा शहर के रहने वाले हैं।

https://twitter.com/warispathan/status/1677577883915542528?s=20

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

वायरल वीडियो में पीड़ित को एक अन्य व्यक्ति द्वारा कई बार थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है, जो चलती गाड़ी में पीड़ित को ‘गोलू गुर्जर बाप है’ कहने के लिए मजबूर करता है। फिर पीड़ित को आरोपी आदमी के पैरों के तलवों को चाटते हुए देखा जा सकता है। आरोपी पीड़ित को बार-बार थप्पड़ मारते और गाली-गलौज करते हुए भी दिख रहा है। एक अन्य वीडियो क्लिप में आरोपी पीड़ित के चेहरे पर जूते से कई बार वार करता नजर आ रहा है।

घटना के बारे में बोलते हुए राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। डबरा के सब डिविजनल पुलिस अधिकारी विवेक कुमार शर्मा ने कहा कि शुक्रवार शाम को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक व्यक्ति को वाहन में पीटते हुए दिखाया गया है। वीडियो क्लिप को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ अपहरण और पिटाई के लिए IPC की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल ने कहा कि पीड़ित की पहचान मोहसिन खान के रूप में हुई है, जिसने 21 मई को मौजूदा मामले के आरोपी गोलू गुर्जर की पिटाई की थी। गोलू गुर्जर ने डबरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि 30 जून को गोलू गुर्जर और उसके साथियों ने मोहसिन खान का अपहरण कर लिया और उसकी पिटाई की। पुलिस अधिकारी ने कहा कि विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था और चलती गाड़ी में मोहसिन खान की पिटाई करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *