Viral हुआ ये शर्मनाक विडियो !…बेटे के सामने मां को पुलिस ने बैंक मे ही पीटा ? पासबुक को लेकर हुई थी कहासुनी, देखें

खबर उत्तराखंड राज्यों से खबर

आरा/भोजपुर: बिहार के आरा से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा रहा है कि पुलिस के जवान एक महिला और एक युवक को मार रहे हैं. यह वीडियो भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र अंतर्गत गीधा ओपी क्षेत्र के एक बैंक परिसर का बताया जा रहा है. इसे लेकर पीड़ित महिला ने गीधा ओपी में शिकायत भी दर्ज कराई है. वायरल वीडियो में एक पुलिस पदाधिकारी अपने एक जवान के साथ मिलकर एसएसबी जवान और महिला से मारपीट करता दिख रहा है. हालांकि, हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं.

एसएसबी जवान के साथ हुई मारपीट

गीधा ओपी क्षेत्र के बाग मझौवा निवासी कुमार अमरेंद्र की पत्नी देवंती देवी व उनके पुत्र प्रकाश कुमार (एसएसबी जवान) किसी काम से एसबीआई की गीधा शाखा में गए थे. इस बीच बैंक की रूटीन चेकिंग में गीधा ओपी के एक एएसआई व पुलिस के जवान शाखा पहुंचे. शाखा के अंदर किसी बात को लेकर नोंकझोंक हो गई. इसके बाद एएसआई और पुलिस जवान दोनों एसएसबी जवान और उनकी मां से गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे.

बैंक परिसर में मची भगदड़

इस घटना के दौरान बैंक परिसर में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. बैंक के अंदर बैठे कई ग्राहक डर से बाहर भाग निकले. इधर, एसएसबी जवान प्रकाश कुमार ने बताया कि वह अपनी मां के साथ बैंक में खाते को जवॉइंट करवाने गए थे. इस बीच पुलिस अधिकारी आए और बिना पूछे पासबुक लेकर देखने लगे. इसे लेकर बात बढ़ गई और सिपाही- पुलिस अधिकारी ने मारपीट शुरू कर दी. जवान की मां देवंती देवी ने पुलिस अधिकारी द्वारा मारपीट व गाली-गलौज करने को लेकर गीधा ओपी में आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस की कारवाई जारी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *