रील बनाने के लिए पेट्रोल से पानी की तरह धोई बाइक (Video) यूपी पुलिस ने कर दी यह कार्रवाई

क्राइम राज्यों से खबर

अमरोहा : स्टंट करने वालों पर पुलिस जितनी सख्ती बरत रही है। युवक भी उतने ही खतरनाक ढंग से स्टंट कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। शहर के एक पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल भरवाने के बाद पेट्रोल से ही बाइक धोने का एक वीडियो बनाया गया। इसके बाद उसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया गया। हरकत में आई पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला संभल अड्डा पर स्थित एक पेट्रोल पंप का है। पहली वीडियो में एक युवक पेट्रोल पंप पर अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाने के बाद टंकी फुल होने पर सेल्समेन के हाथ से नोजिल लेकर बाइक को पेट्रोल से धोता हुआ दिखाई दे रहा है। दूसरी वीडियो में वहीं युवक अपनी बाइक पर एक अन्य युवक को आगे मडगार्ड पर बैठाकर बाइक चलाकर स्टंट कर रहा है।

शुक्रवार को प्रसारित हुए वीडियो देखते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने मुहम्मद शमी निवासी मुहल्ला संभल अड्डा, मुहम्मद अजहर निवासी मुहल्ला कोट पूर्वी कुम्हारान तथा सेल्समैन तरुण कुमार निवासी मुहम्मदपुर बंगर को गिरफ्तार कर शांतिभंग में एसडीएम के न्यायालय में पेश किया। एसडीएम पुष्कर नाथ चौधरी ने तीनों आरोपितों को जमानत पर रिहा कर दिया है। वहीं पुलिस ने बाइक को सीज कर 30 हजार का जुर्माना किया है। प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा ने बताया कि पेट्रोल से बाइक धोने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई है। बाइक सीजकर 30 हजार का जुर्माना भी वसूला गया है। अलग-अलग अंदाज में बनाए गए दोनों वीडियो करीब तीन माह पहले के बताए गए हैं।

आग लग जाती तो तबाह हो जाता हसनपुर

जिस खतरनाक तरीके से पेट्रोल से पानी की तरह खेलते हुए वीडियो बनाई गई थी। काश आग लग जाती तो पेट्रोल पंप के साथ ही पूरा मुहल्ला जलकर तबाह हो जाता। मामला संभल अडडा पर स्थित पेटोल पंप का है। जहां बाइक सवारों की पेट्रोल डलवाने के लिए खासी भीड़ रहती है। गनीमत रही कि पेट्रोल से बाइक धोने के दौरान बाइक में आग नहीं लगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *