I.N.D.I.A. की बैठक से पहले लालू बोले – “नरेंद्र मोदी के नट्टी पर चढ़ने जा रहे हैं हमलोग”, भाजपा ने किया पलटवार, सुने बयान: Video

राज्यों से खबर

मुंबई: राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व रेलमंत्री और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ऐसा बयान दे दिया है, जिसपर बड़ा हंगामा होना तय है। उन्होंने कहा- “मुंबई में नरेंद्र मोदी के नट्टी पर चढ़ने जा रहे हैं हमलोग आज के दिन। नरेंद्र मोदी के नट्टी पकड़े हुए हैं, हटाना है।” लालू ने मुंबई में होने वाली  I.N.D.I.A. गठबंधन की बैठक के लिए मुंबई रवाना होने से पहले यह बातें पटना एयरपोर्ट पर कही। साथ में बिहार के डिप्टी सीएम और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव भी थे।

भाजपा बोली- लालू ने देश के प्रधानमंत्री का अपमान किया

मुंबई रवाना होने से पहले जब लालू प्रसाद ने इस तरह देश के प्रधानमंत्री पर हमला बोला तो सियासत गरमा गई है। भाजपा उनके इस बयान का विरोध कर रही है। भाजपा का कहना है कि लालू प्रसाद देश के प्रधानमंत्री का अपमान कर रहे हैं।


नीतीश इस बार साथ नहीं गए, 31 अगस्त निकलेंगे

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को अपने गृह जिला में थे और उन्होंने 31 अगस्त को मुंबई रवानगी की घोषणा कर रखी है। एक सितंबर को मुंबई में देशभर के भाजपा-विरोधी दलों के I.N.D.I.A. गठबंधन की बैठक होने वाली है। इससे पहले वाली बैठक बेंगलुरू में हुई थी, तब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ही राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव गए थे। इस बार नीतीश से दो दिन पहले लालू प्रसाद मुंबई रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि वह वहां महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के अलावा शरद पवार से भी अलग मुलाकात करेंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *