पत्नी मिली प्रेमी के साथ, पति करंट देकर उतार दिया मौत के घाट ! पढ़ें पूरा मामला…

क्राइम राज्यों से खबर

रायबरेली : उत्तर प्रदेश (UP) के रायबरेली में एक शख्स ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ पकड़ा और कथित तौर पर उसे प्रताड़ित कर मौत के घाट उतार दिया. 38 वर्षीय आरोपी राम विलास को अपनी 35 वर्षीय पत्नी मिथलेश की हत्या के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया. राम विलास ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात वो घर लौटा तो मिथलेश को अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा. उसकी पत्नी ने बताया कि वो उसका प्रेमी है. उस व्यक्ति की पहचान 30 वर्षीय लक्ष्मी शंकर के रूप में की गई है.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि पत्नी को प्रेमी के साथ देख गुस्सा आया. पहले लक्ष्मी शंकर को दूसरे कमरे में बंद कर दिया और मिथलेश को करंट के झटके दिए. जब वो बेहोश हो गई, तो उसने उसे 30-40 बार डंडे से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई. बाद में उसने लक्ष्मी शंकर पर हमला किया लेकिन वो भागने में सफल रहा. डीह के थाना प्रभारी जीतेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि पड़ोसियों ने राम विलास के घर से मदद के लिए जोर-जोर से रोने की आवाज सुनी और पुलिस को सूचित किया.

पुलिस को सूचित करने वाले एक गांव के एक व्यक्ति ने कहा, “मैं राम विलास के घर गया और देखा कि उसकी पत्नी बेहोश पड़ी है, जबकि राम विलास के हाथ में एक लंबा तार और वेल्डिंग रॉड था और वो गुस्से में था.”

बता दें, राम विलास और मिथलेश के चार बच्चे हैं, जिनकी उम्र चार से आठ साल है. आरोपी राम विलास वेल्डर का काम करता था. राम विलास ने पुलिस को बताया कि वो देर तक काम करता था. इस वजह से हर रोज देरी से घर पहुंचता था. उसकी अनुपस्थिति का फायदा उठाकर मिथलेश ने लक्ष्मी शंकर के साथ संबंध बनाना शुरू कर दिया था.

By India.com via Dailyhunt

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *