बंदर है परेशान ! लोटा ले लेगा जान, पढ़ें पूरी खबर और देखें Viral Video

राज्यों से खबर

फर्रुखाबाद. उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के थाना शमशाबाद क्षेत्र के कस्बा रोशनाबाद में पिछले 6 दिनों से एक बंदर के बच्चे के मुंह में लोटा फंसा हुआ. बिना खाए-पिए बंदर का बच्चा मां के साथ इधर-उधर भटक रहा है. स्थानीय लोगों ने बंदर के बच्चे का वीडियो व फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है. हालांकि, ग्रामीणों ने लोटे को निकालने की कोशिश की, लेकिन बंदरों का झुण्ड किसी अनहोनी की शंका की वजह से हमला कर दे रहा है. बच्चे की मां अपने बेटे के साथ हर पल मौजूद है. यह वीडियो दिल को झकझोर देने वाला है, लेकिन ग्रामीणों की शिकायत के बाद भी वन विभाग की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया है. ग्रामीणों का कहना है कि बंदर के बच्चे की जान किसी भी तरह से बच जाए.

जानकारी के मुताबिक 6 दिन पहले बंदर के बच्चे के मुंह में लोटा फंस गया था, जिसके चलते उसकी मां उसे लेकर पेड़ पर जा बैठी. स्थानीय लोगों ने जब बंदर के बच्चे को पकड़ने का प्रयास किया तो बंदरों के झुंड ने ग्रामीण पर हमला कर दिया। जिससे ग्रामीण सहम गए. पिछले कई दिनों से लगातार बंदर के बच्चे की मां उसको लेकर एक पेड़ से दूसरे पेड़ पर घूम रही है. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना विभाग को दी लेकिन कोई भी कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा. अब बंदर के बच्चे की जान आफत में पड़ी हुई है. कस्बे के लोगों ने बच्चे और मां का वीडियो बनाकर फॉरेस्ट डिपार्मेंट समेत सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल किया है.

सोशल मीडिया पर बंदर के बच्चे का यह हाल देख कई लोगों ने इसको फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सएप समेत कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से वायरल करना शुरू कर दिया है. लेकिन ग्रामीणों के मुताबिक अभी तक वन विभाग का कोई भी कर्मचारी इस बंदर के बच्चे को पकड़ नहीं सका है. स्थानीय लोगों की मांग है कि इस बच्चे को जल्द से जल्द पड़कर मुंह में फंसे लोटे को जल्दी से निकाल कर उसकी जान बचाने का काम वन विभाग के कर्मचारी करें.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *