यहाँ कांग्रेसी विधायक पर कॉलेज निदेशक के घर जाकर गाली-गलौज करने का आरोप, FIR दर्ज, खूब Viral हो रही ये Video देखें

क्राइम खबर उत्तराखंड

द्वाराहाट: उत्तराखंड विधानसभा सीट द्वाराहाट से कांग्रेस के विधायक मदन बिष्ट का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक डॉ. केकेएस मेर को धमकाते और अभद्र भाषा का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं। निदेशक की पत्नी के वीडियो बनाने पर नाराजगी जताते हुए सत्ताधारी पार्टी और सीएम के खिलाफ भी अभद्रभाषा का इस्तेमाल करते हुए वायरल वीडियो में नजर आए। डॉ. मेर की तहरीर पर पुलिस ने विधायक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। विधायक ने भी प्रोटोकॉल के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए निदेशक के खिलाफ तहरीर दी है। हालांकि विधायक की तहरीर पर केस दर्ज नहीं हुआ है।

डॉ. मेर ने विधायक के खिलाफ दी तहरीर

डॉयरेक्टर डॉ. केकेएस मेर ने अपनी तहरीर में कहा कि शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे नारायण सिंह रावत नाम के व्यक्ति ने उन्हें फोन किया और विधायक मदन सिंह बिष्ट से बात कराई। विधायक ने उनसे कॉलेज के कार्यों और टेंडर के संबंध में पूछताछ की, जिसका उन्होंने जवाब दिया। इसके बाद उनके दूसरे नंबर पर कई कॉल आईं जो उन्होंने रिसीव नहीं की। निदेशक का आरोप है कि रात करीब 10 बजे विधायक अपने समर्थकों के साथ परिसर स्थित उनके आवास पहुंचे और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज देने लगे। उनके साथ आए नारायण सिंह रावत ने विधायक से माफी मांगने के लिए कहा। बाहर नहीं आने पर दरवाजे को जोर-जोर से पीटा गया। इससे घर में मौजूद पत्नी और बेटी दहशत में आ गईं। तहरीर के आधार पर पुलिस ने विधायक मदन सिंह बिष्ट के खिलाफ धारा 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

दिनभर होती रही वायरल वीडियो की चर्चा

विधायक मदन बिष्ट का वीडियो वायरल होने पर पूरे दिन इसकी चर्चा होती रही। चूंकि दोनों पक्ष अपनी-अपनी तहरीर लेकर थाने पहुंचे इसलिए वहां खासी भीड़ रही।

विधायक ने भी निदेशक के खिलाफ दी तहरीर

विधायक मदन बिष्ट और उनके समर्थकों ने भी निदेशक के खिलाफ प्रोटोकॉल के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए तहरीर सौंपी। विधायक ने कहा कि वह चौखुटिया भ्रमण से लौट रहे थे। इस दौरान उन्होंने इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक को मैस और वेतन भोगी कर्मचारियों के वेतन को लेकर अपने प्रतिनिधि नारायण रावत के मोबाइल से कॉल की। संपर्क नहीं होने पर अपने नंबर से कई बार उन्हें कॉल किया गया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। आरोप लगाया कि जब वह निदेशक के आवास पर पहुंचे तो उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। हालांकि पुलिस ने विधायक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

निदेशक की तहरीर पर विधायक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। निदेशक के खिलाफ भी तहरीर मिली है, जिसकी जांच होगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

टीआर वर्मा, सीओ, रानीखेत।

निदेशक ने प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया। मुझ पर लगाए गए आरोप निराधार हैं। मैंने कर्मचारियों की परेशानी को लेकर निदेशक से वार्ता की थी लेकिन उन्होंने अभद्रता की।

मदन सिंह बिष्ट, विधायक, द्वाराहाट।

विधायक ने मेरे आवास पर आकर मुझे धमकाया और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इस घटना से मेरा परिवार डरा हुआ है। मुझे खतरा है, सुरक्षा मिलनी चाहिए।

डॉ. केकेएस मेर, निदेशक, इंजीनियरिंग कॉलेज द्वाराहाट।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *