लोकसभा चुनाव फतह करने की तैयारी, पार्टी को धार देने में जुटी कांग्रेस, बैठकों का दौर जारी…

खबर उत्तराखंड

हरिद्वारः उत्तराखंड में निकाय चुनाव और लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस अभी से तैयारियों में जुट गई है. इसी कड़ी में हरिद्वार में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की अध्यक्षता में गढ़वाल मंडल के सभी जिला अध्यक्षों की बैठक हुई. जिसमें आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गहन चर्चा की गई. साथ ही बागेश्वर उपचुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर भी चर्चा हुई.

उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि आगामी निकाय और लोकसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया जा रहा है. साथ आगामी रणनीति को लेकर चर्चा की जा रही है. इस बार कांग्रेस मजबूती से सामने आएगी. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिथौरागढ़ दौरे को लेकर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मोदी जी प्रधानमंत्री से ज्यादा प्रचार मंत्री नजर आते हैं. पहले भी वे उत्तराखंड के दौरे पर आए, लेकिन अंकिता भंडारी हत्याकांड पर कुछ नहीं बोले. अब एक बार फिर से उनका दौरा प्रस्तावित है.

करन माहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री जब भी चुनाव आते हैं, तब-तब उत्तराखंड में नजर आते हैं. अब निकाय से लेकर लोकसभा चुनाव नजदीक है तो पीएम मोदी उत्तराखंड का दौरा करने लगे हैं. अन्यथा उन्हें न तो उन्हें आपदा दिखाई देती है न ही मणिपुर की घटना. इसके अलावा करन माहरा ने प्रियंका गांधी के हरिद्वार से चुनाव लड़ने के सवाल का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि यह फैसला पार्टी हाईकमान को करना है. यदि कोई बड़ा नेता या बड़ा चेहरा चुनाव लड़ना चाहता है तो उसका स्वागत है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *