किट्टी पार्टी में आकर्षक ऑफर का लालच देकर यहाँ हुई महिलाओं से लाखों की ठगी…

क्राइम खबर उत्तराखंड

ऋषिकेश: किट्टी पार्टी में आकर्षक ऑफर का लालच देकर ऋषिकेश में महिलाओं से लाखों रुपए की ठगी की गई है. पीड़ित महिलाओं ने ऋषिकेश कोतवाली में तहरीर दी है. महिलाओं ने जल्द से जल्द ठगी करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर उनके रुपए वापस दिलाने की मांग की है. महिलाओं की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

मामले के मुताबिक, शनिवार को भाजपा महिला मोर्चा ढालवाला की मंडल महामंत्री उर्मिला गुप्ता के नेतृत्व में तीन दर्जन से अधिक महिलाएं एकत्रित होकर ऋषिकेश कोतवाली पहुंची. महिलाओं ने कोतवाल खुशीराम पांडे से मुलाकात की. महिलाओं ने कोतवाल को बताया कि बनखंडी निवासी एक युवक ने अपनी पत्नी और बेटे के साथ मिलकर किट्टी पार्टी का आयोजन किया. पार्टी में आकर्षक ऑफर के तहत ज्यादा ब्याज देने का वादा करके शहर की करीब 40 महिलाओं से दो साल तक रकम जमा करवाई.

समय सीमा पूरी होने के बाद युवक ने महिलाओं की रकम वापस देने से इनकार कर दिया. जब महिलाओं ने रकम देने का दबाव बनाया तो उनके बच्चे किडनैप करने की धमकी दी. रकम नहीं मिलने से महिलाएं काफी परेशान हैं. उर्मिला गुप्ता ने बताया कि उनके जानने वाली 40 महिलाओं के करीब 6 लाख 70 हजार रुपए युवक के पास हैं. महिलाओं ने आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कानूनी कार्रवाई कर रकम वापस दिलाने की मांग पुलिस से लिखित शिकायत में की है. कोतवाल खुशीराम पांडे ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *