हाथ-पैर जोड़कर मांगता रहा माफी, नहीं मानी पत्नी, पति ने बीच बाजार गले पर चला दिया चाकू

क्राइम राज्यों से खबर

वाराणसी : शिवपुर थाना क्षेत्र के नारायण पार्क के समीप गुरुवार की देर शाम अवैध प्रेम प्रपंच के चक्कर में गुस्साए पति ने सड़क किनारे घर जा रही अपनी 22 वर्षीय पत्नी से पहले तो हाथ-पैर जोड़ते हुए, प्रेमी से अवैध संबंध तोड़ने का निवेदन किया। जब पत्नी नहीं मानी और पत्नी ने पति को एक थप्पड़ मार दिया तो गुस्साए पति ने उसके गले पर चाकू से कई प्रहार कर डाले।  बीच बाजार घटी इस घटना ने सभी को हिला कर रख दिया। मौके पर जुटे लोगों ने आरोपी पति को पकड़ा पुलिस को सूचना दी तथा घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया।

यह है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, नारायण पार्क स्थित सरस्वती वस्त्रालय में कार्य करने वाली नेपाली बाग शिवपुर में किराए के मकान में रहने वाली 22 वर्षीय नेहा विश्वकर्मा को उसके पति ने फोन करके सड़क के दूसरी ओर बुलाया तथा बातचीत के दौरान ही उसके गले पर चाकू से प्रहार कर दिया।

वहीं, मामूली रूप से घायल शिवपुर के जमुना सेवा सदन में पुलिस द्वारा एडमिट कराए गए 34 वर्षीय रतनपुर थाना मुगलसराय चंदौली के निवासी कुंदन विश्वकर्मा ने बताया कि 22 वर्षीय जमालपुर थाना मिर्जापुर निवासिनी नेहा विश्वकर्मा उसकी पत्नी है। उसका विवाह 15 जुलाई वर्ष 2015 में हुआ और वह अर्दली बाजार स्थित बरनवाल मेडिकल स्टोर में काम करता है। उसके दो बच्चे चार वर्षीय अंश तथा 6 वर्षीय नवीन है।

कुंदन ने आरोप लगाया-

मेरी पत्नी का सुधीर नामक किसी युवक से प्रेम प्रपंच करीब एक वर्ष से चल रहा है, जिसके कारण मेरी पत्नी पिछले करीब 3 महीना पूर्व मुगलसराय मेरे घर से बिना बताए गायब हो गई। काफी खोजबीन के बाद जानकारी हुई तो मैं उसे घर ले गया, लेकिन फिर वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। कुछ दिन पूर्व मुझे जानकारी हुई कि मेरी पत्नी नेहा विश्वकर्मा शिवपुर स्थित एक वस्त्रालय की दुकान में काम करती है तथा नेपाली बाग स्थित एक किराए के मकान में रहती है तथा लोगों से अपने आप को अविवाहित बताती है। 

घटना के बाद तत्काल लोगों ने घायल महिला को शिवपुरी स्थित जमुना सेवा सदन पहुंचाया जहां गंभीर हालत देते हुए दीनदयाल अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार वहां के डॉक्टरों ने उसे बीएचयू के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *