नौकर ने की रेप कोशिश ? मालकिन ने चाकू से काट दिया नाज़ुक अंग, महिला पर दर्ज हुई FIR

क्राइम राज्यों से खबर

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने नौकर पर घर में घुसकर रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक, रेप की कोशिश करने पर उसने सेल्फ डिफेंस में चाकू से नौकर का प्राइवेट पार्ट काटकर शरीर से अलग कर दिया. आरोपी नौकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं, पुलिस ने महिला पर केस दर्ज कर लिया है.

घटना की सूचना पाकर महिला के घर पहुंची पुलिस को खून से सना गद्दा और चादर मिला. पुलिस ने मौके से घटना में प्रयुक्त चाकू को अपने कब्जे में ले लिया है. हालांकि, इस मामले में पुलिस की कार्रवाई भी सवालों के घेरे में है. पीड़ित महिला द्वारा बयान दर्ज कराने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ ही केस दर्ज कर लिया. हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई.

जानिए पूरा मामला

बता दें कि पूरा मामला मंझनपुर थाना क्षेत्र के शरीफपुर गांव का है. जहां रहने वाली एक महिला का पति सऊदी अरब में ड्राइवरी का काम करता है. बताया जा रहा कि बीते दिन उसके यह काम देखने वाले नौकर की नीयत बदल गई. जब घर पर कोई नही था, तब मौका पाकर उसने दोपहर में महिला के साथ रेप की कोशिश की.

लेकिन महिला ने होशियारी दिखाई और किचन बंद करने का बहाना बनाकर वहां से चाकू ले आई. जैसे ही नौकर ने जबरदस्ती करने की कोशिश की चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. चाकू के वार से घायल नौकर किसी तरह मौके से भाग निकला. इधर, महिला सीधे थाने पहुंच गई और अपनी आपबीती बताई. जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई. महिला ने थाने में लिखित शिकायत दी.

हालांकि, पुलिस ने घायल नौकर के पिता की तहरीर पर महिला के खिलाफ ही केस दर्ज कर लिया. साथ ही उसको हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 326, 308 के तहत केस दर्ज किया गया है.

नौकर ने कही ये बात  

23 वर्षीय नौकर का कहना है कि वो महिला के यहां बचपन से काम कर रहा है. घटना वाले दिन महिला ने मुझे अपने पास बुलाया था. बाद में मुंह पर रुमाल रखकर बेहोश कर दिया. फिर प्राइवेट पार्ट काट दिया. होश आने पर उसको प्राइवेट पार्ट काटे जाने की जानकारी हुई. किसी तरह घरवालों के पास पहुंचा, जिन्होंने अस्पताल पहुंचाया.

महिला का दावा 

वहीं, महिला ने बताया कि मैं घर पर अकेली थी. लड़का (नौकर) हंसते हुए घर के अंदर आ गया. मेरा हाथ पकड़ा और कमरे में लेकर जाने लगा.  जब मैंने हाथ छोड़ने के लिए कहा तो जोर-जबरदस्ती करने लगा. किसी तरह बहाना बनाया कि किचन से आ रही हूं. फिर वहां से चाकू ले आई और उसके पास गई. जब वो नहीं माना तो गुस्से में चाकू से हमला कर दिया.

पुलिस का बयान

इस माले में डीएसपी मंझनपुर अभिषेक सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी की शरीफपुर में एक लड़के का उसकी पड़ोसी महिला से वाद विवाद हो गया है. जिसमें महिला द्वारा उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल भेजा गया. जहां से उसे प्रयागराज रेफर कर दिया गया.

घायल लड़के के पिता के तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है.  महिला को हिरासत में लेकर चाकू की बरामदगी कर ली गई. उससे पूछताछ करते हुए आवश्यक विधि कार्रवाई की जाएगी.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *